भागलपुर में ऑटो चालक की हत्या के बाद लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया जमकर हंगामा

भागलपुर में ऑटो चालक की हत्या के बाद लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया जमकर हंगामा

BHAGALPUR : जिले के सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकर बगीचे में एक टोटो चालक देव कुमार सिंह की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर नया बाजार चौक पर घंटों ग्रामीणों ने सड़क को जाम किया। सबौर थाना क्षेत्र के धनकर बगीचे से ऑटो चालक का शव बरामद हुआ था। इतनी बेरहमी से हत्या की गयी है कि उनके पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। 


धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। पोस्टमार्टम के बाद परिजन और आम लोगों ने शव लेकर नया बाजार चौक को जाम कर दिया और टायर जलाकर जमकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि हत्याकांड के अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। प्रदर्शन कर मृतक के परिजनों को मुआवजे देने की मांग की। 

जाम की स्थिति को देखते हुए सदर अनुमंडल पदाधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। वही अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा है कि सरकार के द्वारा दिए जाने वाले मुआवजा सहित अन्य राहत देने की बात कही है। जाम को देखते हुए एसपी सिटी सहित कई थाना प्रभारी मौजूद हैं। लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोग अपराधी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराने पहुंचे सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात से भी आक्रोशित ग्रामीणों ने अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद एसपी शुभम आर्य प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया की जल्द 4 लाख रुपए मुआवजा एवं बच्चों के पढ़ाई की व्यवस्था की जाएगी। तब जाकर परिजन व ग्रामीण माने और घंटो जाम रास्ते को खाली कराया गया।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News