बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर में मुखिया पति की हत्या के बाद परिजनों से मिली पूर्व सांसद लवली आनन्द, राजद विधायक चेतन आनन्द ने सरकार पर बोला हमला

शिवहर में मुखिया पति की हत्या के बाद परिजनों से मिली पूर्व सांसद लवली आनन्द, राजद विधायक चेतन आनन्द ने सरकार पर बोला हमला

SHEOHAR : जन अधिकार पार्टी से विधानसभा के प्रत्याशी रहे मुखिया पति सुबोध राय की हत्या के बाद उनके घर पर नेताओं का पहुंचने का सिलसिला जारी है। इस क्रम में पूर्व सांसद लवली आनंद और शिवहर के राजद विधायक चेतन आनंद ने उनके परिजनों से मुलाकात की। 

पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए पूर्व सांसद लवली आनंद ने सरकार से मृतक के परिजन को 50 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की। साथ ही राज्य सरकार से सभी जनप्रतिनिधियों को आर्म्स का लाइसेंस देने की मांग की। इस दौरान हत्या के खिलाफ शहर के जीरोमाइल चौक पर पूर्व सांसद के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। 

वही शिवहर के राजद विधायक चेतन आनंद ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में विधि व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है। पुलिस दिनभर शराब खोजने में ही लगी रहती है और विधि व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं रहता है।आए दिन बिहार में हत्या हो रही है। इसी कड़ी में कल सुबोध यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना की निंदा करते हुए शिवहर विधायक ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग प्रशासन से की है। बता दें कि जाप नेता सुबोध यादव के रामबन स्थित पैतृक गांव में मॉर्निग वाक के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी थी।


शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News