BEGUSARAI में प्रेमी जोड़े की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम, शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर

BEGUSARAI में प्रेमी जोड़े की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम, शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक तरफ जहां प्रेमी युगल के डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है तो वहीं परिजनों के द्वारा एक दूसरे पर आरोप भी लगाए जा रहे हैं । घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लाखो के समीप एनएच 31 को जाम कर दिया है एवं गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं । 

घटना लाखो थाना क्षेत्र के अयोध्याबारी की है । गौरतलब है कि आज सुबह लोग जैसे ही रेलवे ट्रैक की तरफ निकले तो लाखो स्टेशन के समीप एक युवक और युवती के शव को देखा। बाद में युवक एवं युवती की पहचान नुनू बाबू एवं रूपम कुमारी के रूप में की गई । बताया जा रहा है कि नुनू बाबू 6 माह पूर्व रूपम कुमारी के पिता के यहां ट्रैकर ड्राइवर के रूप में काम करता था और इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गया था । नुनू बाबू के मां एवं पिता ने बताया कि बीती रात रूपम कुमारी की मां एवं पिता उसके घर पर पहुंचे और आरोप लगाया कि नुनू बाबू  उसकी पुत्री को लेकर भाग गया है तथा अपने किसी संबंधी के यहां रुका हुआ है। तत्पश्चात सभी लोग प्रेमी जोड़े की खोज में निकले लेकिन उसे बरामद नहीं किया जा सका । लेकिन आज सुबह दोनों के शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

एक तरफ जहां उक्त मामले में लड़के के माता पिता लड़की के पिता कारी महतो सहित उसके मां एवं भाई पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं तो वही लड़की की मां ने अपने आप को निर्दोष बताते हुए बताया कि कुछ दिन पूर्व रूपम कुमारी के किताब से एक पत्र बरामद किया गया था उसके बाद ही इस प्रेम संबंध की पुष्टि हुई थी । तत्पश्चात उन्होंने नुनु बाबू को अपने यहां काम करने से मना कर दिया गया था। इस हत्या में उन लोगों का कोई हाथ नहीं है।  फिलहाल पुलिस ने लड़की की मां को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है । पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर इस हत्या का राज क्या है ।

सुबह रेलवे ट्रैक पर मिली थी लाश

आज सुबह नुनू बाबू और रूपम कुमारी का शव  बेगूसराय-बरौनी-कटिहार रेलखंड के लाखो गुमटी के पास से बरामद किया गया था। नुनू बाबू अयोध्याबारी के पूर्व सरपंच  के यहां ट्रैक्टर चालक का काम करता था, इसी दौरान पूर्व सरपंच की बेटी रूपम से प्रेम शुरू हो गया था। लेकिन 6 महीने पहले ही उसने पूर्व सरपंच के यहां काम को छोड़ दिया था। लेकिन दोनों के बीच प्रेम संबंध जारी रहा।


Find Us on Facebook

Trending News