बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शख्स की हत्या के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, आरोपी के गिरफ़्तारी की मांग को लेकर किया सड़क जाम

गया में शख्स की हत्या के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, आरोपी के गिरफ़्तारी की मांग को लेकर किया सड़क जाम

GAYA : जिले के परैया थाना क्षेत्र के डुमरा गाँव में अपराधियों ने घर मे घुसकर एक व्यक्ति को सरेआम गमछा से गला दवाकर हत्या कर दिया। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया के मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद आक्रोशित लोगों ने अपराधियो के गिरफ्तारी की मांग लेकर गया के मिर्जागालिब कॉलेज के पास शव को रोड पर रखकर कई घंटों तक सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही कई थाना की पुलिस अपने दलबल के साथ पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। 

इस संदर्भ में मृतक शिवनंदन सिंह के पुत्र राकेश कुमार ने बताया कि होली में मटका फोड़ने को लेकर हमारे गाँव के विजय यादव से लड़ाई हुआ था। इसके बाद विजय यादव और उसके साथ तीन से चार आदमी मेरे घर मे घुसकर मेरे पिता  शिवनन्दन सिंह  को बेरहमी से मारपीट किया और गमछा से गला दाबकर कर हत्या कर दिया। हमलोग छुड़ाने गए तो हमलोगों के साथ मारपीट किया और घर मे बच्ची के साथ भी गलत काम करने की कोशिश किया। मृतक के पुत्र ने यह भी बताया कि लड़ाई का मुख्य कारण यह है की हमारे चचेरा भाई वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ रहे थे। विजय ने चुनाव लड़ने के लिए मना किया था। लेकिन मेरा चचेरा भाई नही माना और चुनाव लड़ा और चुनाव में जीत गया। इसी वजह से मेरे पिता जी की हत्या किया गया है। 

उन्होंने यह भी बताया कि विजय यादव ने 6 महीना पहले भी मेरे परिवार के सदस्य की हत्या कर दिया है और आज मेरे पिता जी की भी हत्या कर दिया है। इसके बावजूद भी पुलिस ने विजय यादव को गिरफ्तार नही किया और इसका मनोबल बढ़ता गया और आज दूसरा घटना को अंजाम दिया। मृतक के पुत्र ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि विजय यादव को फाँसी की सजा दे। वही इस संदर्भ में टाउन डीएसपी पीके साहू ने कहा कि आरोपी विजय यादव को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। अगर गिरफ्तार नही होगी तो उसके घर को कुर्की जप्ती की जाएगी। इसी आश्वासन पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम को तुरंत खत्म कर दिया।

गया से मनोज की रिपोर्ट 

Suggested News