बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक की हत्या के बाद सड़क पर उतरा लोगों का गुस्सा, पुलिस पर लगाया अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप

युवक की हत्या के बाद सड़क पर उतरा लोगों का गुस्सा, पुलिस पर लगाया अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप

SUPOUL : सुपौल से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी है। घटना को लेकर गांव मे सनसनी फैल गई है। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ एनएच को कई घंटो तक जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीण हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ मृतक के परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने मृतक की पहचान सोनू शाह उम्र करीब 25 वर्ष पिता बहादुर शाह  के रूप में की है। वह किशनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत करैहया पंचायत के आभुवार गांव की वार्ड नम्बर 3 रहनें वाला बताया जा रहा है।

 वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर किशनपुर थाना के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उच्च पदाधिकारी को बुलाने की मांग की। उन्होंने उच्च पदाधिकारी से अपराधियों को गिरफ्तारी करने का भी मांग किया। उन्होंने कहा कि जब तक अपराधियों गिरफ्तारी नहीं होगा तब तक हम लोग जामा स्थल से नहीं हटेंगे वही जामा स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने किशनपुर थाना प्रभारी निलंबित करने का भी मांग किया है।  वहीं घटना की सूचना मिलते ही सुपौल पुलिस कप्तान मनोज कुमार और घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली आक्रोश ग्रामीणों को समझा-बुझाकर उन्हें आश्वासन दिया कि बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी जाएगी। अपराधियों का पहचान भी कर लिया गया है। ग्रामीणों ने थाना प्रभारी पर यह भी आरोप लगाया कि करीब 2 माह में तीन बड़ी घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया है। बावजूद किशनपुर पुलिस की नींद नही खुल रही है।

परिवार में छाया मातम

 वहीं युवक की हत्या के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया है।  मृतक के माता और परिवार वाले ने बिलख- बिलख के रो रहे हैं। एक तरफ सुशासन की सरकार अपराधियों को रोकने के लिए लगातार अपने दावे तो कर रहे हैं।  लेकिन बिहार में अपराधियों की ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन सिर्फ गोलियों की आवाज गूंज उठते हैं किसी की मांग उजर जाती है। किसी की बेटा खो जाते हैं। किसी के पिता किसी के भाई जाते हैं।  लेकिन पुलिस सिर्फ अपने सबूत खंगालने में लग जाते हैं। अब  एसपी साहब ने परिजनों को आश्वासन देकर अपराधियों की गिरफ्तारी का तो दावा किया है लेकिन यह कितना कामयाब होता है यह तो देखने वाला बात होगी।


Suggested News