BIHAR NEWS : दो भाईयों की हत्या के बाद तीसरे को भी उठा ले गए बदमाश, एसपी की तत्परता से बची जान

BIHAR NEWS : दो भाईयों की हत्या के बाद तीसरे को भी उठा ले गए बदमाश, एसपी की तत्परता से बची जान

CHAPRA : दो भाइयों की हत्या करने के बाद भी फरार चल रहे आरोपियों ने जब तीसरे भाई को उठाया तो एसपी सारण की पहल के बाद हत्यारो की साज़िश कामयाब नहीं हो पाई। मामला डोरीगंज थाना इलाके का है जहां डोरीगंज थाना इलाके के दफ़दरपुर निवासी सुधीश राय के तीन पुत्रो में से मंझले पुत्र सोनू की हत्या 25 मार्च 2021 को और उनके सबसे बड़े पुत्र संजीव की हत्या 28 मार्च 2022 को गाँव के ही दबंग अपराधियों के द्वारा कर दिया गया। हत्या के दोनों मामलों में सुधीश राय का सबसे छोटा पुत्र प्रीतम गवाह है। 


प्रीतम की माने तो शुक्रवार के दिन जब वह आमी गया हुआ था। इसी दौरान जितेंद्र, सतेंद्र और उसका साला उसे जबरन अपहरण कर उठा ले गए और अपने अड्डे पर ले जाकर हाँथ पैर बाँध कर मुंह मे पिस्टल भिड़ाकर उसे गवाही देने से मना किया। 

साथ ही बात नही मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए डोरीगंज थाना को फोन कर बुलाया और उसके कमर में हथियार रख उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद सुधीश राय अवतारनगर और डोरीगंज थाना में दौड़े। लेकिन उनकी किसी ने उनकी एक नहीं सुनी। 

लेकिन एसपी सारण संतोष कुमार के पास फोन कर जब उन्होंने आपबीती सुनाई तो एसपी सारण ने एसडीपीओ सोनपुर को डोरीगंज भेज मामले की त्वरित जांच करने का निर्देश दिया जिसके बाद प्रीतम की जान बची।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News