हत्या के बाद पार कर दी क्रूरता की सीमा, एक बोरे में सिर, दूसरे में धड़ हुआ बरामद

हत्या के बाद पार कर दी क्रूरता की सीमा, एक बोरे में सिर, दूसरे में धड़ हुआ बरामद

HAJIPUR : हत्या के बाद कई बार हत्यारे इतने क्रूर हो जाते हैं कि लाशों को देखने के बाद लोगों के दिल दहल जाते हैं। वैशाली जिले में बीते शुक्रवार को ऐसी ही हत्या की घटना सामने आई है। जिसमें हत्यारे ने लाश के सिर पहले धड़ से अलग किए और फिर बाद में शरीर के दोनों हिस्से को अलग अलग बोरियों में बांधकर पोखरे में फेंक दिया। लाश मिलने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मामला तीसीऔता थाना (Tisiauta Police Station) से जुड़ा हुआ है। जहां नारी खुर्द गांव में एक व्यक्ति की सिर कटी लाश पोखर से बरामद की गई है। लाश दो बोरे में मिली है। जिसमें शव का धड़ अलग बोरे में बंद कर फेंका गया था जबकि सिर और एक हाथ अलग करके पोखर में फेंक दिया गया था। देर शाम शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और लोगो की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. जहां ग्रामीणों ने शव की पहचान गांव के ही बाबूलाल के रूप में की है.

बुधवार से हो रही थी तलाश

बताया जा रहा है कि बाबूलाल पासवान बुधवार की देर रात को घर से निकला था, लेकिन वह फिर नहीं लौटा. जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे. इसी बीच गांव के पोखर से ही उसका क्षत विक्षत शव बरामद किया गया।

पुरानी दुश्मनी से कनेक्शन जोड़ रहे लोग

इधर, सिर कटी लाश को लेकर इलाके में चर्चा शुरू हो गई है. शव को देखने से स्पष्ट तौर से प्रतीत होता है कि हत्या बेहद क्रूरता से की गई है. इसके पीछे की पुरानी दुश्मनी हो सकती है अथवा हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने और पहचान छुपाने के लिए भी इस ऐसा किया गया हो सकता है।

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. अब जांच के बाद ही मौत के पीछे का सच सामने आ सकेगा।


Find Us on Facebook

Trending News