पंचायत चुनाव के प्रत्याशी के नामांकन के बाद दिए गए भोज में परोसा गया दूषित खाना, खाकर 150 से ज्यादा लोग हो गए बीमार

पंचायत चुनाव के प्रत्याशी के नामांकन के बाद दिए गए भोज में परोसा गया दूषित खाना, खाकर 150 से ज्यादा लोग हो गए बीमार

SHEOHAR : इस वक्त शिवहर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जिले में नामांकन का भोज खाने के दौरान 150 से अधिक लोग बीमार हो गए। इस दौरान सदर अस्पताल शिवहर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है ।वहीं मरीजों की संख्या इतनी है कि सारी बेड फूल हो गए और एक बेड पर 3 से 4 मरीज भर्ती कराए गए हैं। सभी मरीजो को खाने के कुछ घण्टे बाद ही उल्टी दस्त शुरू हो गई।वही मरीजों से एक भी जगह खाली नहीं है। बेड से लेकर फर्श तक मरीज ही मरीज दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कई वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं और कई मेडिकल टीमें लगाई गई है।

 बताया जा रहा है कि नामांकन के दौरान प्रत्याशी के द्वारा सुगिया राजा चौक पर मछली और भात का भोज का आयोजन  किया गया था। भोज का आयेजन दिन के 2 बजे किया गया था।सभी ताजपुर पंचायत के रहने वाले बताए जा रहे हैं।बताया जा रहा सुगिया ,ताजपुर ,परदेशिया,बंकूल, सुंदरपुर गाँव के सभी मरीज बताए जा रहे हैं। बीमार होने वालों में बड़ी संख्या बच्चों और महिलाओं की बतायी जा रही है।

एसडीएम मो. इशत्याक अली अंसारी ने बताया कि 100 से अधिक लोग बीमार हैं।और लोग आ रहे हैं।सभी का इलाज किया जा रहा हैंऔर मामले की जाँच की जा रही है। आपको बता दें कि आज शिवहर प्रखण्ड मुख्यालय में पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई  थी।

Find Us on Facebook

Trending News