बीजेपी की सहयोगी जेडीयू भी गिरिराज पर हुई हमलावर, बताया यह.....

बीजेपी की सहयोगी जेडीयू भी गिरिराज पर हुई हमलावर, बताया यह.....

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज के तीखे बयानबाजी को लेकर विपक्षी दलों के बाद अब सहयोगी जेडीयू भी हमलावर हो गई है। गिरिराज सिंह को उनके बयान के लिए एनडीए की सहयोगी जेडीयू ने आड़े हाथों लेते हुए उन्हें ‘फ्रिंज एलिमेंट'  करार दिया हैं। 

जदयू के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि गिरिराज सिंह वे ऐसे तत्व हैं जो उत्तेजना और सनसनी फैलाते हैं वे एक ‘फ्रिंज एलिमेंट'  है। 

त्यागी ने कहा है कि वे या उनका दल गिरिराज, साक्षी महाराज, प्रज्ञा जैसों के बयानों पर नोटिस नहीं लेते। हम नरेन्द्र मोदी व अमित शाह को ही बीजेपी मानते हैं। उन्होंने कहा कि करीब 40 वर्षों का उनका अनुभव जनसंघ, आरएसएस और भाजपा के साथ का है। गिरिराज जैसे शब्द, मुहावरे और भाषा का इस्तेमाल करते हैं वह संघ या भाजपा की भाषा नहीं हो सकती। 

प्रधान महासचिव ने कहा कि समाज में तनाव पैदा करने वाले और किसी वर्ग को चोट पहुंचाने वाले बयान की वे निंदा करते हैं। कहा कि गिरिराज सिंह के बयानों से भाजपा के भी कई नेता असहज हो जाते हैं। 

बता दें कि गिरिराज सिंह हमेशा विपक्ष पर हमलावर रहते है। उनके तीखे बयानबाजी को लेकर विपक्ष द्वारा कई बार आपत्ति जताई गई है। पहले उन्होंने कहा था कि जिसे वंदे मातरम बोलने से परहेज है उन्हें पाकिस्तान चला जाना चाहिए। वहीं उन्होंने एकबार फिर विवादित बयान देते हुए कहा है कि सारा विपक्ष आतंकियों के साथ खड़ा दिख रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News