बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पुलिसिया दबिश के बाद अपहरणकर्ताओं के युवक को 12 दिन बाद छोड़ा, पुलिस ने सकुशल किया बरामद

पटना में पुलिसिया दबिश के बाद अपहरणकर्ताओं के युवक को 12 दिन बाद छोड़ा, पुलिस ने सकुशल किया बरामद

PATNA : पटना में 14 फरवरी को एक व्यक्ति के अपहरण करने के पुलिस को तब पता चला। जब अपहृत व्यक्ति के परिजनों ने पुलिस को पुरे मामले की जानकारी अपहरण के बारह दिन बाद थाना आकर दी। मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अलीनगर में किराये के मकान में रहने वाले अजित कुमार श्रीवास्तव का है।

रूपयों के लेनदेन को लेकर हुआ अपहरण

आरोप है की अजित कुमार श्रीवास्तव का अपहरण पैसे के लेनदेन को लेकर स्कोर्पियो सवार 4 लड़को ने बीते 14  फरवरी को कर लिया था। पुलिस ने परिजनों द्वारा लिखित शिकायत पर छानबीन शुरू की। जिसमे अपहर्ताओं के मोबाईल को खंगालना शुरू किया।

अपराधियों ने अपहृत को छोड़ा रोड पर

पुलिस सूत्रों की माने तो अपहर्ताओं ने पीड़ित को अपने साथ दुलहिन बाजार में इतने दिन साथ रखे हुए थे और लगातार अपहृत व्यक्ति अजित कुमार श्रीवास्तव के साथ मारपीट कर रहे थे। इस मामले की जानकारी गर्दनीबाग थाने की पुलिस को मिलते ही पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए टेक्निकल टीम की मदद  से अपहर्ताओं का पीछा करना शुरू किया। 

पुलिस ने किया बरामद

पीछा करने के शक होते ही अपहरणकर्ता ने अपहृत अजित कुमार श्रीवास्तव को सगुना मोर के पास छोड़ फरार हो गए। जहाँ से पुलिस ने अपहृत अजित कुमार श्रीवास्तव को बरामद कर लिया। हालाँकि अपहर्ता कौन है। अपहृत व्यक्ति से क्या सम्बन्ध है। इस घटना के पीछे का असली मकसद क्या था। ये पुलिस की छानबीन में हीं आगे पता चल पायेगा। फिलहाल पुलिस की माने तो लगभग 13 लाख रुपयों के लेनदेन को लेकर ये घटना हुआ है। मामले का अनुसंधान जारी है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News