मां काली को सिगरेट पीते पोस्टर विवाद के बाद अब शिव-पार्वती को धुआं उड़ाते तस्वीरें की पोस्ट, काली के निर्देशक पर जानबूझकर भड़काने के लगे आरोप

मां काली को सिगरेट पीते पोस्टर विवाद के बाद अब शिव-पार्वती को धुआं उड़ाते तस्वीरें की पोस्ट, काली के निर्देशक पर जानबूझकर भड़काने के लगे आरोप

PATNA : डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.उनकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर पर विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है और लीना ने एक और विवादित तस्वीर पोस्ट कर दी है. जिस के कारण लोग एक बार फिर से उनपर भड़क उठे है. उन्होंने हिंदुओ के देवता 'शिव-पार्वती' की एक आपतिजनक तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल से पोस्ट की है, जिसमें 'शिव-पार्वती' की ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिनमें वे सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, भगवान शिव और मां पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को उस तस्वीर में धूम्रपान करते दिखाया गया है. जैसे ही उहोंने इस तस्वीर को साझा किया लोग उनपर एक बार फिर से भड़क उठे. 

गिरफ्तार करने की उठी मांग

सोशल मीडिया पर लीना मणिमेकलई को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है. उनकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के विवादित पोस्टर को लेकर लीना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी गई है. उस पोस्टर में 'माँ काली' को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं उनके एक हाथ में त्रिशूल तो दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा दिखाया गया है। इन्हीं दो चीजों पर विवाद हो रहा है। 

लोगों का कहना है हिन्दू देवी–देवताओं का इस पोस्टर के जरिए मज़ाक उड़ाया गया है. जिससे हमारे आस्था को भी ठेस पहुँची है. कई लोग लीना मणिमेकलई को अरेस्ट करने की मांग भी कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस भी दायर कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News