बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे के बाद अब सेना में भर्ती के लिए सड़क पर विरोध प्रदर्शन, युवाओं ने कहा - लेटलटीफी से अधर में लटका भविष्य

रेलवे के बाद अब सेना में भर्ती के लिए सड़क पर विरोध प्रदर्शन, युवाओं ने कहा - लेटलटीफी से अधर में लटका भविष्य

SHEIKHPURA : जनवरी में रेलवे भर्ती में हो रही देरी को लेकर बिहार में हजारों की संख्या में नौकरी के इंतजार में बैठे अभ्यर्थियों ने हंगामा किया था। अब इसी तर्ज पर सेना भर्ती में हो रही देरी को लेकर युवाओं का सब्र खत्म होने लगा है। जिसके बाद बड़ी संख्या में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवा सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन अभ्यर्थियों ने सरकार से मांग की है कि विभिन्न डिफेंस की परीक्षा को जल्द से जल्द आयोजित कराई जाए। ताकि सेना में जाने की तैयारी कर रहे युवाओं का भविष्य  अधर में न लटका रहे।

जिले के सिरारी ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत भदोस मोड़ के पास धरना प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने बताया कि कोरोना के नाम पर विभिन्न सेना की बहाली की परीक्षा नहीं ली जा रही है जिसके कारण छात्र का भविष्य अधर में लटक रहा है। साथ ही युवाओं का उम्र सीमा भी छात्रों का बढ़ रहा है जिसके कारण उन्हें अपने भविष्य की चिंता सता रही है साथ ही जो फॉर्म पूर्व में भरा गया है उसका भी परीक्षा आयोजित नहीं की जा रही है। जिसके कारण युवा काफी परेशान है 

एनएच पर लगा जाम

अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के कारण शेखपुरा लखीसराय एनएच330ए पर आवाजाही ठप हो गई है और दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। वहीं सड़क जाम की सूचना पाते ही स्थानीय सिरारी ओपी और नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर युवाओं को समझाने का प्रयास कर रही है।




Suggested News