बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महारैली के बाद मांझी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा - 2024 में मोदी सरकार का जाना निश्चित, जनता त्रस्त हो गई है

महारैली के बाद मांझी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा - 2024 में मोदी सरकार का जाना निश्चित, जनता त्रस्त हो गई है

BEGUSARAI : बेगूसराय में पूर्णिया रैली से वापस जाने के दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का स्वागत शहर के ट्रैफिक चौक पर कार्यकर्ताओं ने किया है। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए जीतन राम मांझी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। जीतन राम मांझी ने कहा कि पूर्णिया में महागठबंधन की रैली ऐतिहासिक रैली रही है पूरा मैदान खचाखच भरा हुआ था पूरी तरह से सफल रही है। विरोधी इसे विफल बता रही है लेकिन यह गलत है भाजपा का जो मन में आता है वह बोलते रहता है जो वादा भाजपा ने दो करोड़ नौकरी का किया था वह आज तक नहीं हुआ महंगाई चरम पर है। 

वहीं भाजपा द्वारा नीतीश के लिए दरवाजा बंद होने पर कहा कि उनके पास कोई एप्लीकेशन लेकर नहीं गया है कि हम को ले लीजिए।  महागठबंधन बिहार में मजबूत है और आने वाले लोकसभा चुनाव में 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी उनके पास बहुमत है तो वह भाजपा के साथ क्यों जाएंगे। पूर्णिया में आयोजित महागठबंधन की रैली को सफल बताते हुए कहा कि सीमांचल में सभी 7 दलों के लोगों ने भाजपा को हराने के लिए एकजुट होने की अपील की है। इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कह दिया है कि 2025 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा । 

 भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर जीतन राम मांझी ने कहा कि भारत में सभी धर्म के लोग रहते हैं ऐसे में हिंदू राष्ट्र बनाने की कल्पना गलत है। नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बनाने के सवाल पर जीतन राम मांझी ने कहा कि उन्होंने इंकार किया है लेकिन पीएम बनने के सारे गुण नीतीश कुमार में मौजूद हैं। महागठबंधन का एक ही उद्देश्य है कि पूरे बिहार के साथ-साथ देश में विरोधी दलों को एकजुट किया जाए और 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हटाकर विरोधी दल की सरकार बनाया जाए और उस समय पीएम कौन होगा यह क्या किया जाएगा।

Suggested News