इस्तीफे के बाद मीडिया के समाने आए नीतीश, बतायी नयी सरकार बनाने की रणनीति

इस्तीफे के बाद मीडिया के समाने आए नीतीश, बतायी नयी सरकार बनाने की रणनीति

पटना. नीतीश ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद उन्होंने तेजस्वी के साथ मीडिया के सामने आकर आगे की रणनीति बतायी। उन्होंने इशारों-इशारों में आरसीपी सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि हमने जिन्हें नाया, वहीं जदयू को तोड़ने में लगे थे। अब भाजपा से गठबंधन टूट गया है। हम सात पार्टियों मिलकर महागठबंधन में आगे काम करेंगे। इसके लिए 7 पार्टी के सभी कुल विधायक 164 और एक निर्दलीय विधायक का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौंप दिया है।

नीतीश कमार ने कहा कि शपथ ग्रहण को लेकर राज्यपाल फागू चौहान से टाइम मांगेंगे। वहीं उन्होंने एनडीए से बाहर निकलने के सवाल पर कहा कि पार्टी के सारे लोग कह रहे थे, तब जाकर हमने मीटिंग बुलाई और अलग होने का निर्णय लिया। पार्टी के सभी लोगों की राय के बाद फैसला लिया गया। साथ ही उन्होंने मीडिया के सवाल को जवाब देते हुए कहा हमें अपमानित किया गया कि क्या किया गया, इसको छोड़ दीजिए हमको नहीं बोलना है।

वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री के उम्मीदवार बनने पर कुछ नहीं कहा। उन्होंने इस सवाल को टालते हुए कहा कि बिहार में हम लोग मिलकर काम करेंगे। बिहार के विकास में लगे रहेंगे। समाज में विवाद पैदा करने की कोशिश की जा रही थी, वह हमको अच्छा नहीं लगता था।

नीतीश कुमार ने कहा कि हमें कम सीट मिली, लेकिन भाजपा के बार-बार आग्रह करने के बाद हम मुख्यमंत्री बनने को तैयार हुए। उन्होंने कहा कि हम भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किए हैं और आगे भी नहीं करेंगे। हम लोग मिलकर बिहार के विकास के लिए काम करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News