प्रेम प्रसंग के खुलासे के बाद ग्रामीणों ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी, पति-पत्नी के रूप में बदला भाई-बहन का रिश्ता

प्रेम प्रसंग के खुलासे के बाद ग्रामीणों ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी, पति-पत्नी के रूप में बदला भाई-बहन का रिश्ता

JAMUI : बिहार के जमुई जिले में शादी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ रिश्ते में भाई बहन की ग्रामीणों ने शादी करा दी। दरअसल मामला यह है की जमुई जिले में एक युवक की शादी तय हुई थी। युवक के शादी की जानकारी जैसे ही उसकी प्रेमिका को मिली। वह तत्काल झारखंड से जमुई पहुंच गई। 


वहां जाने के बाद प्रेमिका ने जमकर बवाल किया। जिससे इलाके में अजीबोगरीब स्थिति हो गई। प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने के जिद पर अड़ गयी। अंत में इस मामले में ग्रामीणों ने हस्‍तक्षेप किया और प्रेमी-प्रेमिका की शादी करा दी गई। 

जिले के सोनो थाना इलाके में स्थित एक गांव की इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की एक प्रेमी युगल का प्रेम प्रसंग पिछले कई सालों से चल रहा था। इसका खुलासा तब हुआ जब जब झारखंड के गिरिडीह के भेलवाघाटी की रहने वाली प्रेमिका शादी की जिद लेकर प्रेमी के घर जमुई जिले के सोनो थाना के औरैया गांव पहुंच गई। इससे पहले प्रेमिका पुलिस के पास जाकर भी गुहार लगाई थी कि कई बार शारीरिक संबंध बना चुका उनका प्रेमी अब उसे धोखा दे रहा है। बाद में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की शादी करवा दी। हालाँकि बताया जा रहा है की प्रेमी जोड़ा रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News