तेजस्वी और कन्हैया के बाद अब केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हुए लापता, सोशल मीडिया के जरिए चौबे की हो रही खोज

तेजस्वी और कन्हैया के बाद अब केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हुए लापता, सोशल मीडिया के जरिए चौबे की हो रही खोज

NEWS4NATION DESK : इनदिनों बिहार के नेताओं के गायब होने और उनकी खोज के लिए इस्तेहार और अन्य माध्यमों का सहारा लेने का सिलसिला जारी है। 

पिछले दिनों जहां बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सीपीआई नेता कन्हैया के गायब होने और उनकी खोज के लिए बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे अब इस कड़ी में बक्सर के बीजेपी सांसद व केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी शामिल हो गए है। 

लोकसभा चुनाव परिणाम आने और बक्सर से जीते के बाद अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर नहीं जाने की वजह से अब उनके संसदीय क्षेत्र की जनता सवाल खड़ी कर रही है। रविवार को सोशल मीडिया पर उनके गायब होने और खोजने वाले को इनाम दिये जाने का मैसेज आया। 

युवा शक्ति, नदांव बक्सर के संयोजक अंकित द्विवेदी ने सोशल मीडिया के जरिए सांसद के अबतक बक्सर नहीं आने पर सवाल पूछे गए और उन्हें ढूंढ़कर लाने वालों को गांव की ओर से इनाम देने की बता कही गई। 

सोशल मीडिया पर इस मैसेजे के पोस्ट होने के घंटे भर के अंदर ही यह वायरल हो गया। वहीं इसपर सैकड़ो प्रतिक्रिया आनी शुरु हो गई। 

इस मैसेज को लेकर कांग्रेस ने चौबे पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस के एक नेता ने कहा है कि जिस जनता ने उन्हें चुना आज वहीं उन्हें खोज रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News