इनकम टैक्स चौराहा पर हुए बवाल मामले में 150 पर FIR, छात्रा की संदिग्ध मौत के बाद लोगों ने किया था जमकर हंगामा

इनकम टैक्स चौराहा पर हुए बवाल मामले में 150 पर FIR, छात्रा की संदिग्ध मौत के बाद लोगों ने किया था जमकर हंगामा

PATNA : बीते शनिवार की शाम पटना के इनकम टैक्स पर हुए बवाल मामले में 150 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने यह FIR कोतवाली थाना में दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस आरोपितों के तलाश में जुटी है। 

बता दें कि कल शनिवार को मंदिरी में एक खुशबू नाम की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। छात्रा को मंदिरी मुहल्ले के क्वालिटी इन्क्लेव अपार्टमेंट के नीच शनिवार की सुबह सवा पांच बजे अचेत अवस्था में पाया गया था। परिजन उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले गए थे, जहां उसकी मौत हो गई। 

छात्रा की मौत के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पूरे अपार्टमेंट को घेर लिया और हंगामा करने लगे। अपार्टमेंट की कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पूरे दिन स्थानीय लोग वहीं जमे रहे। इस दौरान पुलिस व लोगों में झड़प होती रही। 

शाम में आक्रोशित लोगों ने शव के साथ आयकर गोलंबर जाम कर दिया। वहां आगजनी की। पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। पुलिस ने भीड़ नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज भी किया। इसमें कई घायल हो गए। इसके बाद भीड़ ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी। बाद में परिजनों को समझाकर देर रात शव का अंतिम संस्कार कराया गया। पुलिस ने खुशबू की सहेली यूनुस, अपार्टमेंट के गार्ड सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है। देर रात तक यूनुस से पूछताछ की गई।.

हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि छात्रा खुशबू ने छत से कूदकर अपनी जान दी थी। देर रात वह अपने किसी साथी के साथ घूम रही थी। उसके भाई के साले ने उसे देख लिया। पहचान छिपाने के लिए वह अपार्टमेंट में फांदकर यूनुस के फ्लैट में चली गई। यूनुस ने उसे घर जाने को कहा। खुशबू घर नहीं जाकर अपार्टमेंट की छत पर चली गई। वहीं से नीचे कूद गई। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News