बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में संदिग्ध मौत के बाद थाना प्रभारी पर गिरी गाज, एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से किया सस्पेंड

भागलपुर में संदिग्ध मौत के बाद थाना प्रभारी पर गिरी गाज, एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से किया सस्पेंड

BHAGALPUR : जिले में लगातार हो रहे संदिग्ध मौत के बाद एसएसपी बाबूराम ने बताया की परबत्ति के एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत तथा दो लोगों के बीमार होने की सूचना है। जिसमे शराब के सेवन का सन्देह है। उन्होंने कहा की यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी रीता कुमारी के काम की समीक्षा के लिए सिटी एसडीपीओ डॉ गौरव कुमार को निर्देश दिया गया था। 

उन्होंने कहा की सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात के माध्यम से रिपोर्ट समर्पित की गई है जिसमे पिछले 3 माह के दौरान शराब माफिया के विरुद्ध छापेमारी, गिरफ्तारी, बरामदगी, पटना काल सेंटर से प्राप्त शिकायतों पर उपलब्धि का प्रतिशत, शराब को चिन्हित कर निरोधात्मक कारवाई आदि बिंदुओ पर समीक्षा की गई। समीक्षा में शराब माफिया के विरुद्ध कार्रवाई का स्तर संतोषजनक नही पाए जाने पर अनुशासनिक करवाई हेतु अनुशंसा की गई थी। 

इसके आलोक में थाना प्रभारी रीता कुमारी यूनिवर्सिटी ओपी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त लोधीपुर थाना अंतर्गत चौधरी डीह की भी दो की सन्दिग्ध मौत हुई  थी। जिस पर उपरोक्त बिन्दुओ पर समीक्षा के क्रम में इनके द्वारा भी कारवाई संतोषजनक नही पाई गई थी। इनके विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई हेतु उपमहानिरीक्षक भागलपुर सुजीत कुमार को रिपोर्ट भेजी गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News