बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी चुनाव परिणाम के बाद BJP ने राजद पर बोला हमला,कहा- चुनाव परिणाम से बिहार का विपक्ष सबक ले,परिवारवादी दलों के लिए है यह संदेश

यूपी चुनाव परिणाम के बाद BJP ने राजद पर बोला हमला,कहा- चुनाव परिणाम से बिहार का विपक्ष सबक ले,परिवारवादी दलों के लिए है यह संदेश

पटनाः बीजेपी को यूपी चुनाव में बड़ी सफलता मिली है। दुबारा सत्ता में वापसी पर भाजपा नेताओं के चेहरे खिले हुए हैं। उत्तरप्रदेश चुनाव परिणाम के बाद बिहार भाजपा में भी जश्न है। प्रदेश कार्यालय में नेताओं-कार्यकर्ताओं ने रंग-गुलाल लगाकर जश्न मनाया और खुशी में मिठाइयां बांटी। बीजेपी ने उत्तरप्रदेश चुनाव के रिजल्ट के बाद बिहार के विपक्षी नेताओं पर बड़ा हमला बोला है। बिहार भाजपा के प्रवक्ता अखिलेश कुमार सिंह ने कहा है कि यूपी के चुनाव परिणाम से बिहार के विपक्षी दल के नेता सबक लें। 

परिवारवादी दलों के लिए है यह संदेश

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि यूपी की जीत देश के अंदर एक नया संदेश लेकर आया है। यह चुनाव परिणाम बता दिया कि अगर सरकार विकास के रास्ते चलेगी तो जनता पुनः मौका देगी। लेकिन जिन्ना के रास्ते चलेंगे,संप्रादयवाद व सत्ता संपोषित रास्ते पर चलेंगे तो जनता निश्चित रूप से नकार देगी। उन्होंने कहा कि बिहार के लिए भी संदेश है. परिवादवाद और परिवार के विकास में लगे नेता इससे सबक लें। जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा को अपने परिवार और संबंधियों में लगायेंगे तो जनता सबक सिखायेगी। बिहार का विपक्ष इससे सबक ले। बिहार हो या उप्र जहां लोगों ने कोरोना वैक्सीन को बदनाम करने की कोशिश की, वैज्ञानिकों पर सवाल उठाये उसका वोटरों ने करारा जवाब दिया है।

भाजपा प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने कहा कि आने वाले समय में विपक्षी दलों को मौका नहीं मिलने वाला है। 2024 से लेकर 2029 तक नो वैकैंसी है,इसी विचारधारा की सरकार रहेगी। हमारी पार्टी पूरी तन्मयता से काम करते रहेगी। जनता की आकांक्षा को पूरा करते रहेंगे। हमारे लिए सत्ता सेवा का साधन है, जिसका हम प्रयोग करते रहेंगे.

Suggested News