मुखिया चुनाव में जीत के बाद निकले जुलूस में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से किशोर की मौत

मुखिया चुनाव में जीत के बाद निकले जुलूस में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से किशोर की मौत

GAYA : बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के तीसरे चरण के हुए मतदान में जीत हासिल करने के बाद मुखिया के समर्थकों ने विजय जूलूस निकाला। लेकिन इस जुलूस में तब हड़कंप मच गया, जब जुलूस में हुए हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) के दौरान निकली गोली से 14 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। 14 साल के बच्चे का नाम ऋतिक कुमार है

घटना गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के मोहड़ा प्रखंड इलाके के दरियापुर पंचायत अंतर्गत मालती गांव की बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार दरियापुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नरेश पंडित द्वारा दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद पंचायत के सभी गांव में जुलूस की शक्ल में पहुंचकर लोगों से मिलकर आशीर्वाद लिया जा रहा था. इस क्रम में मालती गांव में मुखिया का विजय जुलूस पहुंचा जहां गोली चलने की आवाज हुई, जब तक लोग समझ पाते तबतक उसी जुलूस में शामिल गोरेलाल पांडेय के बड़े पुत्र 14 वर्षीय ऋतिक कुमार को गोली लग गई। गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गया. ग्रामीणों की मानें तो नशे में धुत रहे एक युवक ने फायरिंग की, जिसकी गोली बच्चे को लग गई.

विरोधी गुट पर लगा आरोप

गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नहीं हो सका है। गांव के कुछ लोगों के अनुसार हारे गए मुखिया के द्वारा जुलूस में गोली चलाई गई थी जिससे बच्चे को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई। फिलहाल आरोप जीते मुखिया के विजय जुलूस पर ही मुख्य तौर पर जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय डीएसपी विनय कुमार शर्मा घटनास्थल पर अतरी थाना की पुलिस के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

Find Us on Facebook

Trending News