ट्रोल के बाद अनुष्का ने दी सफाई, 'मैं इन चीजों पर ध्यान नहीं देती'

ट्रोल के बाद अनुष्का ने दी सफाई, 'मैं इन चीजों पर ध्यान नहीं देती'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में में इग्लैंड में टीम इंडिया के साथ एक ग्रुप फोटो खिंचाई थीं. इस फोटो की वजह से वह सोशल मीड‍िया पर ट्रोल का शिकार हो गयीं और कुछ लोगों ने तो उन्हें खड़ी खोटी भी सुना दी. अनुष्का के साथ-साथ उनके पति यानी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी ट्रोल होने से नहीं बच पाएं। यहां तक की BCCI पर भी लोगों ने कई तरह के सवाल उछाला। कई दिनों बाद अनुष्का ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 



सुई-धागा फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अनुष्का ने कहा, "जो भी हुआ वो गाइडलाइन के मुताबिक ही था. सोशल मीड‍िया पर ट्रोल‍िंग जैसी चीजें आए द‍िन होती हैं. मैं इन चीजों पर ध्यान नहीं देती. ट्रोर्ल्स का जवाब देकर मैं उन्हें अटेंशन नहीं दे सकती हूँ." दरअसल, यह तस्वीर लंदन के भारतीय उच्चायोग में ली गई थी. उस वक़्त अनुष्का इग्लैंड दौरे पर गई और भारतीय टीम के साथ खड़ी नजर आ रही थीं. सभी खिलाड़ियों की पत्नियों में इकलौती अनुष्का ही वहां मौजूद थीं। इसी कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन बीसीसीआई के अनुसार अनुष्का किसी तरह का रूल नहीं तोड़ी हैं क्योंकि भारतीय उच्चायोग ने खिलाड़ियों को उनके परिवार के साथ ही बुलाया था. 

बता दें कि जब भी जब भी टीम विदेशी दौरा करती है तो उच्चायोग खिलाड़ियों को उनके परिवारों के साथ बुलाता है. कोई भी खिलाड़ी अकेले या पत्नी को साथ लेकर जा सकते हैं. हाल ही में लंदन में भी खिलाड़ियों को उनके पार्टनर्स के साथ ही बुलाया गया था.

फिलहाल अनुष्का की आने वाली फिल्म 'सुई धागा' का ट्रेलर रिलीज़ हो गयी है और वह ट्रेलर लांच की इवेंट में भी पहुंची। इवेंट में वह वरुण धवनं के साथ आई थीं। इस फिल्म में अनुष्का ममता के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म के डायरेक्टर शरत कटार‍िया हैं. यह  28 स‍ितंबर को स‍िनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

देखें ट्रेलर:



Find Us on Facebook

Trending News