बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विरूष्का के बाद अब दीपवीर भी करेंगे इटली के इस खूबसूरत जगह पर ग्रैंड शादी

विरूष्का के बाद अब दीपवीर भी करेंगे इटली के इस खूबसूरत जगह पर ग्रैंड शादी

बॉलीवुड में आजकल ख़बरों की बारिश हो रही है. हाल ही में यह खबर आ रही थी कि प्रियंका और निक जल्द ही शादी करने वाले हैं. अब इनका तो पता नहीं पर बॉलीवुड के मशहूर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी करने वाले हैं. उन्होंने शादी की तारीख के साथ-साथ वेन्यू भी फिक्स कर लिया है. जी हां, मीडिया में चल रही ख़बरों के मुताबिक ये कपल इसी साल 10 नवंबर को इटली में शादी करने वाले हैं. 

अब विराट और अनुष्का के बाद रणवीर-दीपिका भी इटली में ग्रैंड शादी करने वाले हैं. हम आपको बता देना चाहते हैं कि ये कपल इटली के एक बहुत खूबसूरत जगह पर शादी करने जा रहे हैं और जगह का नाम "Lake como" है. Lake como इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है और उन्होंने इस जगह को नेचुरल ब्यूटी के कारण चुना है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि खबर तो यह भी है कि विरूष्का की तरह ये दोनों भी अपनी शादी में बॉलीवुड  स्टार को शामिल नहीं करेंगे। शादी में केवल  करीबी रिश्तेदार ही मौजूद होंगे। शादी के बाद दोनों मुंबई में एक बड़ा रिसेप्शन देंगे जिसमे बॉलीवुड के सभी सितारें  भी मौजूद होंगे। तो चलिए आपको दिखाते हैं इटली के "Lake como" की कुछ खूबसूरत तस्वीरें:



दीपिका-रणवीर एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मो में एक साथ काम भी किया है जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुआ है. उन्होंने फिल्म "बाजीराव मस्तानी", "गलियों की रासलीला राम-लीला", "पद्मावत" जैसी कई हिट फिल्मे दी है. लोग इनकी केमिस्ट्री को देखना बेहद पसंद करते हैं. फैंस तो अभी से ही इन्हे "दीपवीर" का नाम दे दिया है. इनकी शादी की खबर सुनने के लिए इनके फैंस को भी बेशब्री से इंतजार है.

Suggested News