बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ज्वेलरी शॉप में डकैती और मर्डर मामले में नप गए अगमकुंआ के थानेदार, IG ने किया सस्पेंड

ज्वेलरी शॉप में डकैती और मर्डर मामले में नप गए अगमकुंआ के थानेदार, IG ने किया सस्पेंड

PATNA:  राजधानी का पटना सिटी इलाका अपराधियों के लिए चारागाह बना हुआ है। बदमाशों के द्वारा प्रतिदिन कोई न कोई घटना को बेफिक्र अंदाज में अंजाम दिया जाता है। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस कुछ नहीं कर पाती।  अपराधियों के दुस्साहस का ही परिणाम है की सिटी के व्यस्ततम इलाके में गायत्री ज्वेलर्सको हथियार के नोक पर लूट लिया गया और विरोघ करने पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।  अपराधी आराम से फरार हो गए। स्थानीय पुलिस की निष्क्रियता को देखते हुए पटना के आईजी संजय कुमार ने अगम कुआं थानेदार को निलंबित कर दिया है।

 गौरतलब है शुक्रवार को धनतेरस पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए आठ से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने अगमकुआं थाना क्षेत्र में एक बड़ी लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया। बेखौफ अपराधियो ने भूतनाथ चौराहा स्थित भागवत मंदिर के पास सर्राफा दुकान में घुसकर करीब तीन लाख के कीमती आभूषण लूट लिए। वहीं बचाव में आए सर्राफा कारोबारी के मकान मालिक 52 वर्षीय कौशल कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी राजीव कुमार तथा उसके भाई अनिल कुमार को पिस्टल की बट से पीटकर घायल कर दिया।

डकैती व हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं घटना की सूचना पर एसएसपी गरिमा मलिक मौके पर पहुंचीं और घटनास्थल का निरीक्षण कर अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में जुट गई है।



Suggested News