बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगर भागना ही था तो शादी क्यों की, सिर पीटता रह गया दूल्हा

अगर भागना ही था तो शादी क्यों की, सिर पीटता रह गया दूल्हा

डेस्क...खबर ऐसी है की अगर आप शादी करने जा रहें है तो एक बार जरुर सोचेंगे घटना यूपी के शाहजहांपुर से है जहां रविवार को एक दुल्हन का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शादी के 5 घंटे बाद दुल्हन जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई. इस मामले में परिजनों ने दुल्हन के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने दुल्हन की तलाश में दबिश दे रही है. जानकारी के मुताबिक मामला थाना पुवायां जेबां गांव का है. जहां एक महिला ने बताया कि उसकी देवर की शादी नहीं हुई थी. 

पुवाया के मोहल्ला छावनी निवासी युवक और मुंड़ा गांव के साथी ने महिला से उसके देवर की शादी कराने की बात की थी.शादी के बदले 30 हजार खर्चकरने को कहा. हामी भरने पर आरोपी युवक महिला और उसके देवर को अपने साथ फर्रुखाबाद ले गया. वहां पुवाया के देवी स्थान मंदिर में महिला के देवर से युवती की शादी करा दी गई. इसके बाद महिला अपने देवर और उसकी दुल्हन को अपने घर ले गई. घर पहुंचने के बाद करीब 5 घंटे बाद रात दुल्हन अचानक गायब हो गई.

उसका पता लगने पर महिला और उसके परिवार के लोग घंटों तलाशते रहे. इस दौरान घर में जेवर और पैसे देखें गये तो पता लगा दुल्हन लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई है. दूल्हा सिर पीटता रह गया संपति भी गयी और लड़की भी गयी ऐसा ये पहल मामला नहीं है ऐसे मामलों में कई लोग बदनामी के डर से रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाते हैं.  

Suggested News