बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगर मुझसे शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो तुम्हारे पति की कर दूंगा हत्या, कर दिया दोस्ती का क़त्ल

अगर मुझसे शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो तुम्हारे पति की कर दूंगा हत्या, कर दिया दोस्ती का क़त्ल

हाजीपुर... खबर हाजीपुर से है और ये कहानी बिहार के वैशाली जिले के दो दोस्‍तों की है, जो मुंबई में एक ही जगह नौकरी किया करते थे. साथ रहते और साथ काम करते हुए दोनों एक-दूसरे के परिवार को भी जानने लगे थे. एक-दूसरे के परिवार से मोबाइल पर बात भी कर लेते थे. इसी दौरान एक युवक की रुचि अपने दोस्‍त की पत्‍नी में हो गई. इसके बाद वह मुंबई से घर लौट आया. आप को बता दें यहां आकर उसने अपने दोस्‍त की बीवी के साथ जो किया, उसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते. 

आरोपित युवक ने मुंबई में रहने के दौरान अपने दोस्‍त की पत्‍नी से भी एकाध बार बात की. इसी दौरान उसने दोस्‍त की पत्‍नी का मोबाइल नंबर भी ले लिया। उसके अंदर की शैतानी बढ़ी तो वह मुंबई से लौटकर सीधे दोस्‍त के घर पहुंच गया. यहां आकर वह अपने दोस्‍त की पत्‍नी पर शादी करने का दबाव देने लगा. पीड़ि‍ता उसकी बातें सुनकर सन्‍न रह गई और बताया कि वह दो बच्चों की मां है शादीशुदा है वह दूसरी शादी नहीं कर सकती.

इसके बाद तो आरोपित युवक मनमानी पर उतर आया. इसके बाद वह महिला के साथ जबर्दस्‍ती पर उतारू हो गया. संयोग अच्‍छा रहा कि इसी दौरान महिला का भैसुर मौके पर पहुंच गया. इसके बाद आरोपित युवक को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया. आरोपी का नाम मो. इरशाद जो हाजीपुर नगर थाना के बागमली मोहल्ला का रहने वाला है.पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Suggested News