बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

5 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया ऐसा घिनौना काम, जानकार आप रह जायेंगे हैरान

5 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया ऐसा घिनौना काम, जानकार आप रह जायेंगे हैरान

SIWAN : जिले में चलती बस में एक अधेड़ द्वारा पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सिसवन से सीवान आ रही बस में शनिवार को एक अधेड़ ने पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी बस में सफर कर रहे यात्रियों को उस वक्त हुई, जब खून से लथपथ बच्ची ने शोर मचाया। 


AGED-WITH-A-5-YEAR-OLD-GIRL-SUCH-A-SHAMEFUL-THING-YOU-WILL-BE-SURPRISED4.jpg

इसके बाद यात्रियों ने आरोपित को पकड़ पहले जमकर पिटाई की। उसके बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित की पहचान गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने के बरारी जगदीश गांव निवासी मुंशी राय के रुप में हुई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि बस छपरा से सुबह करीब पांच बजे सुबह मांझी, सिसवन, चैनपुर होते हुए सीवान के लिए चली थी। सिसवन में सुबह सात बजे बच्ची अपनी मां और नानी के साथ सीवान जाने के लिए चढ़ी। वहां बच्ची को डॉक्टर से दिखाना था। इसी बीच, चांदपुर में एक अधेड़ चश्मा बेचने के लिए बस में सवार हुआ और एक सीट पर जा बैठा। 

AGED-WITH-A-5-YEAR-OLD-GIRL-SUCH-A-SHAMEFUL-THING-YOU-WILL-BE-SURPRISED3.jpg

पीड़िता की मां के अनुसार, बस में भीड़ थी। जगह नहीं होने पर बस में सवार अधेड़ ने बच्ची को अपनी गोद में बैठा लिया। बस जब तिलौता गांव के समीप पहुंची, तो बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। उसकी मां ने बताया कि बच्ची को जब उठाया, तो उसके नीचे का कपड़ा खून से लथपथ था। जिस व्यक्ति ने बच्ची को अपनी गोद में बैठाया था, उसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बस में सफर कर रहे लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और पीटने लगे। 

AGED-WITH-A-5-YEAR-OLD-GIRL-SUCH-A-SHAMEFUL-THING-YOU-WILL-BE-SURPRISED5.jpg

माहौल बिगड़ते देख ड्राइवर ने बस को चैनपुर ओपी में लाकर खड़ा कर दिया। चैनपुर ओपी की पुलिस ने बच्ची व गिरफ्तार आरोपित को महिला थाने की पुलिस को सौंप दिया। चैनपुर ओपी अध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए सीवान भेज कर महिला थाने के सुपुर्द कर दिया गया है।

Suggested News