अगले 5 साल बिहार के विकास के लिए स्वर्णिम काल होंगे- डॉ. संजय जायसवाल

अगले 5 साल बिहार के विकास के लिए स्वर्णिम काल होंगे- डॉ. संजय जायसवाल

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बक्सर एवं आरा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस अवसर पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला और लोगों से एनडीए के समर्थन की अपील की. 

डॉ संजय जायसवाल ने विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि एक तरफ जिन्ना की वकालत करने वाले को टिकट देने वाली पार्टी है तो दूसरी तरफ मुड़कटवा गिरोह है. ये गठबंधन न हमें समझ आ रहा है न जनता को समझ आ रहा है. 


डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए केवल चार दलों का गठबंधन नहीं है. बल्कि बिहार के विकास का गठबंधन है. यह गठबंधन उस विश्वास का है कि बिहार में सुशासन राज हमेशा स्थापित रहेगा. यह गठबंधन उस उम्मीद का है कि पिछले कई वर्षों से बिहार में डबल इंजन की सरकार विकास के कार्य कर रही है. डबल इंजन की सरकार जितनी तेजी से चल रही है उतना बिहार का विकास हो रहा है. अगला 5 वर्ष बिहार के विकास का स्वर्णिम काल होगा. 

राजद पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा दुर्भाग्य है कि जब अटल जी देश के प्रधानमंत्री थे तो बिहार में ऐसे दल का शासन था. जिसको दुनिया में दो ही उद्योग आता था एक अपहरण उद्योग और दूसरा हत्या उद्योग. इसके अलावा तीसरा कोई उद्योग नहीं था. कांग्रेस घोटाले को ही अपना फर्ज समझती है. आज ये सभी घोटालेबाज और अपराधी गिरोह बनाकर एनडीए के शासन को चुनौती दे रहे हैं. लेकिन बिहार की जनता समझदार है. 


Find Us on Facebook

Trending News