अगर इडी के सवालों के दिए गलत जवाब तो बुरी घिरेंगी रिया! , हो सकती है सजा

अगर इडी के सवालों के दिए गलत जवाब तो बुरी घिरेंगी रिया! , हो सकती है सजा

DESK: सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 15 करोंड़ रुपये निकालने के मामले पर इडी रिया पूछ-ताछ कर रही है. नीले कुर्ता पहने और वॉईट दुप्पटे से सर को ढके रिया इडी दफ्तर पहुंची. जिनसे इडी कई सारे तीखे सवाल पूछ रही है. यहां ध्यान देने वाली बात है कि रिया को इस मामले में जो भी सवाल पूछे जाऐंगे उसे उसका सही जवाब देना होगा. क्युंकि अगर वो गलत जवाब देती हैं तो अलग से उसको सजा दी जा सकती है. 

जी हां यह नियम पहले से ही बना हुआ है कि अगर इडी के एक भी सवाल का गलत जवाब रिया देती है तो उनपर केस चलेगा और उसकी अलग से सजा उसे मिलेगी. फिलहाल जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक इडी के दफ्तर के अंदर तीन अधिकारी हैं जो रिया से सवाल पूछेंगे. उसमें पहला अधिकारी उससे सवाल पूछेंगे, दूसरा अधिकार जवाब को नोट करेंगे  और तीसरा अधिकारी रिया को वो जवाब दिखाएंगे कि आपने यही जवाब दिया है यह सही है या गलत.


सवालों के लिस्ट की बात की जाए तो करीब 5-6 घंटे केपूछताछ के दरमियान इडी सुशांत के अकाउंट के रुपयें पर सवाल पूछेगा. रिया के पास कितनी प्रोपर्टी है इसकी जानकारी भी इडी ले सकता है.ईडी ये भी जानना चाहेगी कि क्यों सुशांत के अकाउंट से रिया को लाखों के ट्रांजैक्शन हो रहे थे. रिया की प्रॉपर्टी और उनके द्वारा की गई लेन-देन से जुड़े सवाल किए जाएंगे. सुशांत के सीए संदीप श्रीधर से ईडी पूछताछ कर चुकी है. रिया के सीए को भी 2 बार समन भेजा गया था लेकिन वे नहीं पहुंचे.

रिया के अलावा इडी की नजर रिया के पिता-भाई के साथ-साथ CA पर भी है. इडी उससे भी पूछताछ करेगी. इडी रिया से पहले ईडी सीए से इसलिए पूछताछ करना चाहती थी क्योंकि सीए को सब पता होता है कि पूरे साथ रिया ने कहां और कितने पैसे खर्च किए हैं. रिया के सीए भी ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं. ऐसे में देखना ये होगा कि जांच के क्या खास बात निकल कर आती है.

Find Us on Facebook

Trending News