आगरा हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे औरंगाबाद सांसद, सरकार से NAUKARI देने की रखी मांग

आगरा हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे औरंगाबाद सांसद, सरकार से NAUKARI देने की रखी मांग

गया। आगरा में शुक्रवार सुबह हुई हादस में बिहार के गया जिले के सात युवको की मौत ने पूरे इलाके को झकझोर दिया है। शनिवार को औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह पीड़ित परिवार से मिलने के लिए  डुमरिया प्रखंड के बरहा गांव पहुंचे और दुखी परिवार को सांत्वना दी।

इस मौके पर सांसद सुशील कुमार सिंह ने बताया कि हमारे इलाके के डुमरिया इमामगंज प्रखंड के बरहा और  देवरिया गांव के 5 नौजवानों जो अभी मैट्रिक की परीक्षा दिए थे  यह लोग काम की तलाश में हरियाणा जा रहे थे। आगरा में भीषण सड़क हादसे सात के सातो लोगों को हताहत हो गए और दो नौजवान थे जो झारखंड के चतरा जिले के रहने वाले थे। जब मुझे मालूम हुआ उसके बाद आगरा में इन लोगों की पोस्टमार्टम से लेकर वहां की व्यवस्था से यूपी सरकार की मदद से इन लोग की शव घर तक पहुंचाया गया। इसके लिए मैंने आगरा के डीएम, मुख्यमंत्री सचिवालय सारे वरिष्ठ अधिकारियों से बात करके व्यवस्था करवाएं. 

उन्होंने कहा कि  मानवता के नाते यह मुझे करना था यह मेरा कर्तव्य था. और आज मैं सारे पीड़ित परिवार से मिल रहा हूं जो 2 बच्चे घायल है उनके लिए मैं अपनी तरफ से इलाज के लिए और जो मृत हो गए हैं उनकी क्रिया कर्म के लिए 5 हजार मृतक के परिजनों को सहायता के रूप में दिया है. हमारे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी एक लाख रुपए पीड़ित परिजनों के आर्थिक सहायता देने कि घोषणा किए हैं।और सरकार से जो भी अधिकतम मदत संभव हो सके जो प्रावधान होगा या प्रधान नहीं भी होगा तो मैं सरकार से निवेदन करूंगा  आग्रह करूंगा कि इतनी बड़ी दर्दनाक घटना घटी है कि सात के सात नौजवान हताहत हुए हैं तो सरकार इसके लिए अलग से विशेष प्रोविजन करें और पीड़ित परिवार जो सभी महादलित परिवार के हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News