बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनियंत्रित ट्रेक्टर की चपेट में आया पीएनबी का एग्रीकल्चर एरिया ऑफिसर, असपताल जाने के दौरान हुई मौत

अनियंत्रित ट्रेक्टर की चपेट में आया पीएनबी का एग्रीकल्चर एरिया ऑफिसर, असपताल जाने के दौरान हुई मौत

KAIMUR : कैमूर में ड्यूटी पर जा रहे पीएनबी के एग्रीकल्चर एरिया ऑफिसर को तेज रफ्तार ट्रैकर ने रौंद दिया। इस घटना में एग्रीकल्चर ऑफिसर की दर्दनाक मौत हो गई। मामला मोहनिया रामगढ़ मुख्य पथ चौरसिया के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक आंध्र प्रदेश सेक्टर 8 का निवासी कोटेश्वर राव मिंडा के पुत्र मेंडा गौतम बड्डू बताया गया है।

बताया जाता है कि मृतक मेंडा गौतम बुड्डू कैमूर जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र के घोड़ासरा पीएनबी बैंक में एग्रीकल्चर एरिया ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे, जो मोहनिया में मकान लेकर रहते थे और मोहनिया से रोज रामगढ़ अपने बुलेट गाड़ी से ड्यूटी पर आना जाना करते थे। रोज की तरह आज भी वे मोहनिया से अपने बुलेट गाड़ी से ड्यूटी पर घोड़ासरा बैंक जा रहे थे। तभी मोहनिया रामगढ़ मुख्य पथ के चौरसिया नवोदय स्कूल के पास तेज रफ्तार बाइक में इनके बुलेट की टक्कर हो गई। जिसके बाद ये मुख्य सड़क पर गिर गए। जबकि दूसरा बाइक सवार खेत में जा गिरा। सड़क पर गिरने के कारण पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर मेंडा गौतम बुड्डू को रौंदते हुए फरार हो गया। जिसके बाद घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल को रामगढ़ के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

इस घटना की सूचना पर पहुँचे बैंक के मैनेजर एवं पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दिया गया है। वही पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News