अहमदाबाद-मुंबई वंदे भारत पर हुआ पथराव, ट्रेन में सफर कर रहे ओवैसी को निशाना बनाने की कोशिश

अहमदाबाद-मुंबई वंदे भारत पर हुआ पथराव, ट्रेन में सफर कर रहे ओवैसी को निशाना बनाने की कोशिश

DESK : लगभग डेढ़ माह पहले अहमदाबाद-मुंबई के बीच शुरू हुए वंदे भारत ट्रेन आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती है। अब तक तीन बार इस ट्रेन के साथ कुछ न कुछ हादसा हो चुका है। बीती रात इस ट्रेन पर कुछ असमाजिक तत्वों ने पथराव किया, जिससे ट्रेन के बोगियों के शीशे टूट गए। जब यह पथराव हुआ, तो उस समय ट्रेन में AIMIM चीफ असद्दीन ओवैसी भी अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे। उनके समर्थकों का कहना था कि यह पथराव उन्हें निशाना बनाकर किया गया है। 

पार्टी नेता वारिस पठान ने दावा किया कि आरोपियों के निशाने पर ओवैसी ही थे। पठान ने दावा किया कि एआईएमआईएम प्रमुख पार्टी  गुजरात प्रदेश अध्यक्ष साबिर काबलीवाला और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ अहमदाबाद से सूरत के लिए 'वंदे भारत एक्सप्रेस' में यात्रा कर रहे थे, तभी यह घटना घटी।

ओवैसी पर हमले का दावा

AIMIM नेता वारिस पठान ने टूटी खिड़की के शीशे की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया कि बीते दिन जब असदुद्दीन ओवैसी, सबीर कबलीवाला और हमारी टीम अहमदाबाद से सूरत के लिए 'वंदे भारत एक्सप्रेस' ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तो कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर कांच तोड़ दिया। उन्होंने इसी के साथ दावा किया की यह पथराव जानकर ओवैसी पर किए गए। 

दो बार हुआ पथराव

गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, पठान ने दावा करते हुए कहा कि जिस कोच में असदुद्दीन ओवैसी बैठे थे, उस पर दो बार पथराव किया गया। उन्होंने कहा कि हमने वंदे भारत एक्सप्रेस में आज अहमदाबाद से सूरत की यात्रा की। जब हम गंतव्य से 20 से 25 किमी दूर थे, तब पथराव किया गया, जिससे खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। ओवैसी कोच में बैठे थे। पठान ने कहा कि आप पथराव से हमारे अधिकारों के लिए हमारी आवाज कभी नहीं दबा सकते हैं।



Find Us on Facebook

Trending News