गृह मंत्री अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, शनिवार की देर रात सांस में तकलीफ के बाद हुए थे भर्ती

गृह मंत्री अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, शनिवार की देर रात सांस में तकलीफ के बाद हुए थे भर्ती

N4N DESK : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आज एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया. सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें शनिवार देर रात एम्स के कार्डियो न्यूरो टॉवर में भर्ती कराया गया था. कोरोना से ठीक होने के बाद अमित शाह पोस्ट-कोविड ट्रीटमेंट के लिए एम्स में भर्ती हुए थे और 31 अगस्त को उन्हें छुट्टी मिली थी.
 
 हालांकि इसके बाद उन्हें सांस की परेशानी का सामना करना पड़ा. शाह के अस्पताल में एडमिट होने के बाद एम्स की ओर से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन में कहा गया था कि उन्हें रेगुलर चेकअप के लिए भर्ती किया गया है. 

हालांकि एम्स में एडमिट रहने के बाद भी गृहमंत्री अमित शाह अपने काम को लेकर लगातार एक्टिव थे. उन्होंनेगुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रे़सिंग के जरिए अस्पताल से ही गुजरात की गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में ₹229 करोड़ की लागत वाली 24X7 जलापूर्ति योजना का शिलान्यास किया. जिसके बाद उन्होने ट्वीट किया। 
 अपनी ट्वीट में उन्होने लिखा...... 'एक स्वस्थ व समृद्ध भारत हमेशा से मोदी जी का प्रण रहा है. यह योजना मोदी सरकार की ‘हर घर जल’ के संकल्प का दर्शाती है जिससे गांधीनगर की जनता को 24 घंटे और 365 दिन शुद्ध पेयजल प्राप्त होगा और वो बीमारियों से बचेंगे.'

Find Us on Facebook

Trending News