बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में AIMIM के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, रेस्टोरेंट में घुसकर बदमाशों ने तीन गोलियां मारी

सीवान में AIMIM के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, रेस्टोरेंट में घुसकर बदमाशों ने तीन गोलियां मारी

सीवान बिहार के सीवान मेंऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन नेता आरिफ जमाल को शनिवार शाम  अपराधियों ने गोली मार दी. वारदात के वक्त वहां मौजूद लोग आनन-फानन में आरिफ को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. , इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. साथ ही ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस हत्याकांड के पीछे क्या वजह है. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के जिलाध्यक्ष को शनिवार की रात की 7:45 बजे हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा मोड़ के समीप स्थित फास्ट फूड की दुकान पर अपराधियों ने  गोली मार of/e. गंभीर स्थिति में स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी आरिफ जमाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं AIMIM नेता की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया लेकिन उनकी मौत हो गी.

घटना के संबंध में परिवार के लोगों ने बताया कि आरिफ जमाल अपनी फास्ट फूड की दुकान पर बैठे थे. हथियारों से लैस बाइक पर सवार तीन अपराधी फास्ट फूड की दुकान पर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग का जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों द्वारा तीन राउंड गोली चलायी गयी है. घटना के कारणों की जानकारी जानकारी नहीं हो सकी है. हालत चिंताजनक होने के कारण डॉक्टर ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में हीं उनकी मौत हो गई. 

इधर, सीवान में ही सराय ओपी क्षेत्र के एमएम लोनी स्थित मो अरशद एजाज के बंद घर पर शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने नौ राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी. इस दौरान किसी प्रकार के जान माल की क्षति नहीं हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. पुलिस ने घटनास्थल से नौ खोखा बरामद किया गया. घटना की जांच के लिए एसपी ने इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित ने नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया है. वहीं पीड़ित एजाज के अनुसार उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है. मो. अशरद एजाज जमीन खरीद फरोख्त का काम करता है.बंद घर पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया कि टीम का गठन कर दिया गया है. सीसी कैमरा के फुटेज से बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए आदेश दिये गये हैं, जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

जानकारी के मुताबिक आरिफ जमाल ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के युवा नेता थे. वे कुतुब छपरा में एक रेस्टोरेंट चलाते थे. शनिवार शाम को जब वे अपने रेस्टोरेंट में थे, तभी बाइक सवार तीन अपराधी आए और उनपर फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि एक गोली उनके पेट में जाकर लगी। आनन-फानन में स्थानीय लोग उन्हें सीवान सदर अस्पताल ले गए. गंभीर अवस्था को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.इस बीच उन्होंने दम तोड़ दिया. हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। हमलावरों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

Suggested News