यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज, एआईएमआईएम ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को पार्टी में शामिल होने का दिया खुला ऑफर

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज, एआईएमआईएम ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को पार्टी में शामिल होने का दिया खुला ऑफर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासी परा तेज हो गया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुख्तार अंसारी को टिकट देने से इनकार कर दिया है. इसके बाद एआईएमआईएम नेता आसिम वकार ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी खुला अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए खुला ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की जिस सीट से चुनाव लड़ना चाहता हैं, वहां का टिकट उनकी पार्टी से ले सकते हैं.

बता दें कि शुक्रवार बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा ऐलान करते हुए कहा था कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा किसी भी बाहुबली और माफिया को विधानसभा का टिकट नहीं देगी. इस पर यूपी चुनाव का ध्यान में रखते हुए एआईएमआईएम ने मुख्तार अंसारी को अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए न्यौत दिया है.

मायावती के ऐलान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्तार अंसारी सपा में शामिल हो सकते हैं. इससे पहले मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्लाह ने भी सपा का दामन थामा था. सिबगतुल्लाह अंसारी 2007 में सपा और 2012 में कौमी एकता दल से गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा से विधायक रहे हैं. इसके बाद 2017 में बसपा से मैदान में उतरे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. अब सिबगतुल्लाह सपा में आ गए हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News