सीमांचल के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ AIMIM करेगी बड़ा आंदोलन, अख्तरुल ईमान बोले-छठी का दूध याद दिला देंगे

सीमांचल के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ AIMIM करेगी बड़ा आंदोलन, अख्तरुल ईमान बोले-छठी का दूध याद दिला देंगे

पटना : तेजस्वी यादव एक तरफ सीएम नीतीश कुमार को मुद्दे दर मुद्दे घेर रहे हैं. तो अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी खुलकर नीतीश कुमार के विरोध में उतर आई हैं. एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष सह किशनगंज के अमौर विधानसभा के विधायक अख्तरुल ईमान ने सीएम नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है. साथ ही साफ कर दिया बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने वाले हैं. 

दरअसल, अख्तरुल ईमान ने कहा है कि बिहार की मौजूदा सरकार को बिहार की जनता की कोई चिंता नहीं है. बिहार में बजट की तैयारी होनी चाहिए, विभागों का बंटवारा होना चाहिए, मंत्रिमंडल का विस्तार होना चाहिए. लेकिन सीएम नीतीश कुमार नूराकुश्ती में लगे हैं. ये उसको चिढ़ाए, वो उसको चिढ़ाए. इसके लिए सरकार का गठन नहीं हुआ था. ये लोग गिल्ली-डंटे का खेल रहे हैं. जिसको सरकार चलाना है, वो सरकार चलाए और जिनको सरकार गिराना है वो सरकार गिरा दे, पर खाली बयानबाजी ना करे. बयानबाजी कर जनहित के मुद्दों को भटकाया जा रहा है. बाढ़ में जो लोग विस्थापित हो गए, वो इनके लिए मुद्दा नहीं है, किसानों की धान खरीद इनके लिए मुद्दा नहीं है.

आगे अख्तरुल ईमान ने कहा कि बाढ़ विस्थापितों को स्थापित करना, नदी कटाव, सैलाब में टूटी हुई सड़कों का मरम्मत करना, सिमांचल का सबसे बड़ा मुद्दा है. इस संबंध में हमने संबंधित विभाग को लेटर लिखा है. आगे सीएम नीतीश कुमार और बिहार के राज्यपाल से भी मिलेंगे. अगर ये लोग हमारा काम नहीं करेंगे तो बिहार में एआईएमआईएम सड़कों पर उतरेगी. और सरकार की छठी का दूध याद दिला देंगे.बिहार में हमारी पार्टी जहां-जहां है, वहां नीतीश सरकार के खिलाफ हमारा आंदोलन होगा. 


Find Us on Facebook

Trending News