BIG BREAKING: अब ओबैसी के पांचों विधायक JDU खेमे में ! CM नीतीश से की मुलाकात

BIG BREAKING: अब ओबैसी के पांचों विधायक JDU खेमे में ! CM नीतीश से की मुलाकात

PATNA:  बड़ी खबर आ रही है पटना से जहां AIMIM के पांचों विधायकों ने सीएम नीतीश से मुलाकात की है. सभी विधायकों ने सीएम आवास में ये मुलाकात की है. विधायक दल के नेता और प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान के नेतृत्व में  मुलाकात हुई है. इस दौरान संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे. 

अमौर विधानसभा क्षेत्र से चुने गए एआईएमआईएम बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तारुल इमान, कोचाधामन विधानसभा से मुहम्मद इजहर आसफी, जोकीहाट से शहनवाज आलम, बैसी से सैय्यद रुकनुद्दीन और बहादुरगंज से अजहर नायेमी है, जिन्होंने ये मुलाकात की है. गौरतलब है कि बसपा के विधायक रहे जमा खान ने जदयू की सदस्यता ले ली है वहीं लोजपा के एकमात्र विधायक भी लगातार नीतीश कुमार की जदयू के संपर्क में हैं. 

सीएम नीतीश से मुलाक़ात के बाद अखतरुल ईमान ने कहा कि मैंने अपनी पार्टी के पांचों विधायकों के साथ सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. ये मुलाकात सीमांचल के इलाकों में हो रहे कटाव को लेकर थी, साथ ही क्षेत्र में बन रहे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के निर्माण कार्य रूका है. उस मुद्दे को लेकर हमने मुलाकात की है. रही बात एआईएमआईएम का सीएम नीतीश कुमार की पार्टी को समर्थन देने की तो ऐसा  तब तक नहीं होगा तबतक जेडीयू बीजेपी के साथ है. अगर जेडीयू बीजेपी का साथ छोड़ती है, तो जेडीयू को समर्थन करने पर विचार करेंगे. 

पहली बार ओवैसी ने दिखाया था कमाल 

बिहार में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में एआईएमआईएम ने उपेंद्र कुशवाहा की लोक समता पार्टी और मायावती की बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन कर पांच सीटों पर जीत दर्ज की थी. ओवैसी की पार्टी मज़लिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन बिहार में 20 सीटों में चुनाव लड़कर 5 सीटों पर कब्ज़ा की थी. 




Find Us on Facebook

Trending News