बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने उगला जहर, कहा-100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे 15 करोड़

AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने उगला जहर, कहा-100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे 15 करोड़

NEWS4NATION DESK : असदुद्दीन ओवैसी की पार्टीएआईएमआईएमके राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता वारिस पठान ने एक बेहद विवादित बयान दिया है। पठान ने इशारो ही इशारो में हिंदुओं को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी पड़ेंगे। 

वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए कहा कि '100 करोड़ यानि हिंदुओं पर 15 करोड़ यानि मुस्लिम भारी पड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीनना पड़ेगा। वारिस पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है।

मुंबई के भायखला से एआईएआईएम विधायक वारिस पठान ने कहा कि ईंट का जवाब पत्‍थर से देना हमने सीख लिया है। मगर इकट्ठा होकर चलना होगा। अगर आजादी दी नहीं जाती तो हमें छीनना पड़ेगा। 

वे कहते हैं कि हमने औरतों को आगे रखा है... अभी तो केवल शेरनियां बाहर निकली हैं तो तुम्‍हारे पसीने छूट गए। तुम समझ सकते हो कि अगर हम सब एक साथ आ गए तो क्‍या होगा। 15 करोड़ (मुस्लिम) हैं लेकिन 100 (करोड़ हिंदू) के ऊपर भारी हैं। ये याद रख लेना।'

वारिस पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है। वीएचपी ने वारिस पठान के इस बयान की आलोचना की है। वहीं मुस्लिम मौलवियों ने वारिस पठान के इस बयान की आलोचना की है। उन्‍होंने कहा कि इस तरह के बयान घृणा को जन्‍म देते हैं।

 मुस्लिम मौलवियों ने कहा कि हिंदू मुसलमान के साथ खड़ा है और मुसलमान हिंदू के साथ खड़ा है। इस तरह की विचारधाराओं से देश को नुकसान होगा। लोगों के हाथ खून से सनेंगे। उन्‍होंने सवाल किया कि क्‍या 15 मिनट में सारे हिंदुओं को खत्‍म कर देंगे क्‍या? 

बता दें इससे पहले एआईएमआईएम चीफ के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि 15 मिनट वाला बयान दिया था जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था।

Suggested News