बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मधेपुरा के मदरसा इस्लामिया में होगा बड़ा जलसा, AIMPLB के सेक्रेटी मौलाना वली रहमानी देंगे भाषण

मधेपुरा के मदरसा इस्लामिया में होगा बड़ा जलसा, AIMPLB के सेक्रेटी मौलाना वली रहमानी देंगे भाषण

News4Nation: मधेपुरा के मदरसा इस्लामिया में कौमी एकता को लेकर एक बड़ा जलसा होने वाला है. ये जलसा दो दिवसीय होगा. जिसकी शुरुआत आगामी 2 नंवबर को होगी. जानकारी के मुताबिक इस जलसे में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना वली रहमानी समेत देश के कई जाने-माने मौलाना शिरकत करेंगे

मधेपुरा के मदरसा इस्लामिया में तैयारियां जोरों पर चल रही है. इसी कड़ी में इमारत शरिया के मुफ्ती मोहम्मद सोहराव नदवी तैयारियां का जायजा लेने पहुंचे. और जायजा लेने के बाद मीडिया को बताया कि मौजूदा वक्त में सभी लोगों को एकता सद्भाव कायम रखने की जरूरत है. इस वजह है कि इस तरह के जलसे का आयोजन किया जा रहा है.

बता दें कि, मधेपुरा में होने वाले इस मुस्लिम एकता इजलाश के जरिए बड़ा संदेश दिया जाएगा. जिसमें शांति, सद्भाव, भाईचारे और एकता पर विस्तार से बात की जाएगी. साथ ही मुस्लिम और हिन्दू के बीच भाईचारे और प्रेम बढ़ाने को लेकर संदेश दिया जाएगा. 

फिलहाल इस जलसे को सफल बनाने के लिए कोशिशें खूब की जा रही है. ताकी ज्यादा से ज्यादा लोग शिरकत करें. और कौमी एकता को बनाए रखने को लेकर खुद भी मोटिवेट हों और अपने आस पास रहने वालें लोगों को भी करें.

मधेपुरा से मो. मेराज आलम की रिपोर्ट 

Suggested News