एयरफोर्स स्टाफ की गोली मारकर हत्या, सुबह पावर ग्रिड के पास मिली लाश, परिजन बता रहे पुरानी दुश्मनी को कारण

एयरफोर्स स्टाफ की गोली मारकर हत्या, सुबह पावर ग्रिड के पास मिली लाश, परिजन बता रहे पुरानी दुश्मनी को कारण

PURNIA : के. नगर थाना अंतर्गत चूनापुर पावर ग्रिड के पास एयरफोर्स (Air Force) के इलेक्ट्रीशियन सुरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक चुनापुर एयरपोर्ट (Chunapur Airport) में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी यानी इलेक्ट्रीशियन पद पर तैनात थे. वो रात में साइकिल से ड्यूटी गए थे. रविवार की सुबह चुनापुर पावर ग्रिड के पास उनका शव बरामद हुआ. मृतक के परिजन बबलू यादव ने कहा कि सुरेंद्र यादव हर दिन की तरह रात में भी ड्यूटी पर गए थे. आज सुबह में पता चला कि किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है, इसके बाद वे लोग मौके पर गए तो देखें कि सुरेंद्र यादव का शव पड़ा हुआ था.

शव के बगल में ही साइकिल रखा हुआ था. परिजनों के मुताबिक किसी ने आपसी दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पांडे और के. नगर थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैंउन्होंने कहा कि सुबह में करीब 5 बजे हत्या हुई है. जैसे ही उन लोगों को सूचना मिली वो लोग घटनास्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं. थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक सुरेंद्र यादव चुनापुर एयरफोर्स में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी थे. रात में वो ड्यूटी पर गए हुए थे. सुबह में पावर ग्रिड के पास शव बरामद हुआ है. उनको गले के पास एक गोली मारी गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस बाबत  थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि परिजनों ने आपसी दुश्मनी के कारण हत्या की बात बताई है. किसी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. अज्ञात के खिलाफ लोगों ने थाना में आवेदन दिया है.


Find Us on Facebook

Trending News