बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णियां में जल्द से जल्द हो एयरपोर्ट का निर्माण, समाजसेवी संजीव मिश्रा ने सरकार से की अपील, कहा कई जिलों के लोगों को मिलेगी सहूलियत

पूर्णियां में जल्द से जल्द हो एयरपोर्ट का निर्माण, समाजसेवी संजीव मिश्रा ने सरकार से की अपील, कहा कई जिलों के लोगों को मिलेगी सहूलियत

PURNEA : पूर्णियां में एयरपोर्ट निर्माण की मांग को लेकर पूर्णियां में दिन प्रतिदिन लोगो का कांरवा बढ़ता ही जा रहा हैं। जिसको लेकर पिछले कई दिनों से लोग सड़क से लेकर हर जगह आवाज बुलंद कर रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को एक बार फिर पूर्णियां प्रमंडल के लोगो ने सोशल मीडिया के जरिये ट्रविटर ट्रेंडिंग कर सरकार तक आवाज उठाने का बेहतर प्रयास किया हैं।


इसी को लेकर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक सह समाजसेवी संजीव मिश्रा ने एक बयान जारी करते हुए कहा की पूर्णियां से हवाई यात्रा शुरू होने से यहां के आम-आवामो के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों को भारत की राजधानी नई दिल्ली एवं उद्योग के राजधानी मायानगरी मुबंई समेत अन्य जगहो का सफर करने में काफी सहूलियत होगी। मिश्रा ने कहा की एशिया महादेश का सबसे बड़ी अनाज मंडी गुलाबबाग का भी उद्योग के क्षेत्र में इतिहास रहा हैं। भोगोलिक दृष्टिकोण से भी उद्योग व मेडिकल हब के क्षेत्र में पूर्णियां शहर अव्वल हैं।

उन्होने ने सरकार से अपील करते हुए कहा की सीमांचल जोन का पूर्णियां जिला क्षेत्रफल में भी सबसे बड़ा हैं और सबसे खास बात की पूर्णिया के जीरोमाईल टी प्वाइंट हैं। जहां पड़ोसी देश नेपाल-बंगलादेश एवं बिहार-बंगाल झारखण्ड के सीमा को जोड़ती हैं। साथ ही यहाँ पर चारों तरफ से आए लोग अपने दिनचर्या में काम आने वाले जरूरत के मुताबिक हर पर्व त्योहार के मौके पर पूर्णियां में सामान की खरीददारी करने आते हैं। इसलिए पूर्णियां में एयरपोर्ट का निर्माण होने से बाहर के भी व्यापारी वर्ग के लोग एवं यहाँ आकर अपना कारोबार कर सकेंगे।

संजीव मिश्रा ने युवाओ से सोशल मिडिया पर एक्टिव होकर सही दिशा में इस्तेमाल करने का भी अपील किया मिश्रा ने सभी से सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट निर्माण के लिए टूविटर पर हेशटेग देकर एयरपोर्ट 4 पूर्णियां लिखकर ट्रेडिंग करने के लिए भी आग्रह किया।

Suggested News