पटना में आइसा ने निकाला छात्रसंघ दावेदारी रैली, एजेंडों को लेकर छात्रों ने की नारेबाजी

पटना में आइसा ने निकाला छात्रसंघ दावेदारी रैली, एजेंडों को लेकर छात्रों ने की नारेबाजी

PATNA : आज छात्र संगठन आइसा की ओर से पटना विवि छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्रसंघ-दावेदारी रैली निकाला गया, जो साइंस कॉलेज-पटना कॉलेज-दरभंगा हाउस-बीएन कॉलेज होते हुए मगध महिला पहुँचा. इस मौके पर आइसा की ओर से नारेबाजी की गयी. रैली का नेतृत्व आइसा पैनल के अध्यक्ष पद की उम्मीदवार प्राची, महासचिव पद की उम्मीदवार अपूर्व प्रकाश झा, कोषाध्यक्ष पद की उम्मीदवार कोमल कुमारी,उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार गुलाब रब्बानी ने किया. 

मगध महिला पहुँचने के बाद सभा को संबोधित करते हुए अध्यक्ष पद की उम्मीदवार प्राची ने कहा आइसा चुनाव में विजन के साथ उतरा है. आइसा का विजन है सबको शिक्षा सबका अधिकार. वहीँ आइसा ने पटना विवि को केंद्रीय विवि का दर्जा दिलाने के लिए संघर्ष किया है. अगर हम चुनाव में जीत कर आते है तो पटना विवि को केंद्रीय विवि का दर्जा दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे. आइसा पूरे देश मे फी हाइक के लिए लड़ रहा है. पटना विवि में भी फी हाइक के खिलाफ संघर्ष करेंगे. 24 घण्टा लाइब्रेरी ,छात्राओ की सुरक्षा के लिए जेंडर सेल का गठन,  नई शिक्षा नीति का विरोध करेंगे. क्योंकि यह शिक्षा नीति कॉरपोरेट नीति को बढ़ावा देगा और गरीब-वंचित समुदाय को शिक्षा से वंचित कर देगा. हम पटना विवि में सस्ता हॉस्टल-सस्ती मेस के लिए संघर्ष करेंगे. शोध जो नीरस हो चुका है इसपर काम करेंगे. 

आज के रैली में आइसा राज्य अध्यक्ष मोख्तार,सचिव सब्बीर, राज्य सह सचिव आकाश कश्यप, विकास, प्रियंका प्रियदर्शनी, काजीम इरफनी, निक्की, मीतू, नीतू, पूनम, अभिषेक केशरी, कुणाल, सरोज, दानिश अनवर, काजी सहवाज, सदाम, कार्तिक, तौसिफ आफाक, पुनीत सहित सैकड़ों विवि के छात्र मौजूद थे. 


Find Us on Facebook

Trending News