बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में आइसा के छात्रों का काटा जमकर बवाल, साजिश के तहत नामांकन रद्द करने का लगाया आरोप

गोपालगंज में आइसा के छात्रों का काटा जमकर बवाल, साजिश के तहत नामांकन रद्द करने का लगाया आरोप

GOPALGANJ : गोपालगंज जिले के कमला राय कॉलेज के गेट पर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने जमकर बवाल काटा.  उनका कहना था कि सिर्फ एक सर्टिफिकेट के नहीं रहने की वजह से पूरे जिले भर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों का छात्र संघ चुनाव का नामांकन रद्द कर दिया गया है. 

इसे भी पढ़े : हेमंत सरकार के फैसले पर हुआ अमल, जारी हुआ सरकार का नया लोगो

जबकि विभाग की ओर से ऐसा कोई सूचना नहीं दिया गया था कि सेल्फ क्लीयरेंस सर्टिफिकेट जमा करना होगा. बाद में इस तरह का नियम लाया गया. ताकि विद्यार्थी परिषद के सभी छात्र चुनाव से वंचित हो जाएं. इसके विरोध में  कमला राय कॉलेज के सभी प्रोफेसर एवं एवं प्रिंसिपल को कॉलेज के अंदर बंद कर दिया गया है. 

इसे भी पढ़े : बीवी से मिलने आये कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई संगीन मामलों में पुलिस को थी तलाश

छात्रों ने मांग किया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संघ के सभी छात्रों का नामांकन वैध किया जाए. वरना हम लोग आंदोलन करेंगे. पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने बताया कि यह साजिश के तहत किया गया है. जिसके लिए हम लोग चरणबद्ध आंदोलन करेंगे तथा किसी हाल में कॉलेज के गेट का ताला नहीं खुलेगा. 

इसे भी पढ़े : जल जीवन हरियाली यात्रा पर गए सीएम का लोगों ने किया विरोध, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

भले ही हमें गोली क्यों नहीं खानी पड़े. उन्होंने बताया कि जिले के सभी कॉलेज में सिर्फ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों का ही नामांकन साजिश के तहत रद्द किया गया है. जिसे विद्यार्थी परिषद कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. 

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News