बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव , बीएमसी ने की पुष्टि

ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव , बीएमसी ने की पुष्टि

Mumbai : बॉलीवुड गलियारे में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब ऐश्वर्या रे बच्चन और बेटी आराध्य बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है . आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए  जाने के बाद पुरे परिवार का सैम्पल लिया गया था. 

सुबह तक ख़बरें आ रही थी कि ऐश्वर्या रे बच्चन कोरोना नेगेटिव हैं लेकिन अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बीएमसी ने इस बात की पुष्टि की है. यहाँ तक की बच्चन परिवार के घर को सील कर दिया गया है.  

अमिताभ और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, उनके परिवार के बाकी सदस्य घर पर ही क्वारंटाइन हैं. परिवार के सदस्यों के साथ उनके स्टाफ मेंबर्स का का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है. हाल ही में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या की फाइनल कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आ गई है. इस रिपोर्ट में ऐश्वर्या और आराध्य बच्चन  कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फिलहाल, सभी अपने घर में क्वारंटाइन में हैं.

आपको बता दें कि जुहू स्थित बच्चन फैमिली के दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अमिताभ और अभिषेक ने शनिवार को जब यह जानकारी दी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. इसके बाद अमिताभ के कुछ प्रशंसकों ने विले पार्ले (पश्चिम) स्थित चिकित्सकीय केंद्र के बाहर एकत्र होने की कोशिश की. पुलिस ने उनसे वहां से जाने को कहा और उन लोगों को पुलिस ने सख्त लहजे में बता दिया कि उन्हें सड़क पर खड़े होने की अनुमति नहीं है.




Suggested News