अजय मौर्य बबलू ने वाराणसी में मनाया पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, हजारों की संख्या में कार्यकर्ता रहे मौजूद

अजय मौर्य बबलू ने वाराणसी में मनाया पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, हजारों की संख्या में कार्यकर्ता रहे मौजूद

लखनऊ. आज पूरे उत्तर प्रदेश में हर विधानसभा में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश के युवा बदलाव चाहते हैं. मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि जिस तरीके से पूरे प्रदेश में मेरा जन्मदिन मनाया जा रहा है. हम चाहते हैं कि इसी तरीके से प्रदेश के हर गरीब हर किसान का जन्मदिन मनाया जाए और जिसने मेरे ऊपर विश्वास किया है मैं उसके विश्वास पर उसके विश्वास पर खरा उतरने का काम करूंगा.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश अब बदलाव चाहता है. मुलायम सिंह यादव ने अपने संबोधन में कहा प्रदेश की जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट करें और समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का काम करें. समाजवादी पार्टी हर किसान हर बेरोजगार हर नौजवान के विश्वास खरे उतरने वाली पार्टी है. वहीं पर समाजवादी पार्टी के नेता अजय अजय मौर्या बबलू ने नेताजी के जन्मदिन पर केक काटा और पूरे विधानसभा लोगों को यह आश्वासन दिलाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो नौजवान को रोजगार मिलेगा.

बबलू ने कहा कि हम सबके अभिभावक, लाखों किसानों, मजदूरों, छात्र नौजवानों महिलाओं की आवाज हमारे आदर्श देश के पूर्व रक्षा मंत्री, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष संस्थापक संरक्षक समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यादव जी ने जो वादा किया है, वह समाजवादी पार्टी पूरा करके दिखाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News