बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के वाराणसी पहुचनें से पहले कांग्रेस नेता अजय राय का हमला , पूछा विकास के नाम पर आया पैसा कहां गया

पीएम मोदी के वाराणसी पहुचनें से पहले कांग्रेस नेता अजय राय का हमला , पूछा विकास के नाम पर आया पैसा कहां गया

DESK : नरेंद्र मोदी कल अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल काशीवासियों को करोड़ों रुपए की सौगात देंगे , परंतु पीएम मोदी के आगमन और वाराणसी के विकास को लेकर कांग्रेस नेता अजय राय ने सवाल खड़ा कर दिया है। अजय राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र आ रहे हैं। वाराणसी की समस्या निरंतर बनी हुई है, जिसे दरकिनार किया जा रहा है. वाराणसी में जाम की समस्या आम है , गंदगी की समस्या शहर जूझ रहा है, यहां तक कि सीवर का पानी भी लोगों के घरों में घुसने लगा है. मूल रूप से यह सारी समस्याएं वाराणसी में बनी हुई है . अजय राय ने कहा की बनारस में 42 हजार करोड़ रुपए आया है. यदि पैसा आया है, तो प्रधानमंत्री बताएं कि किन-किन योजनाओं में कितना पैसा खर्चा हुआ और कौन-कौन सी योजनाएं पूर्ण हुई है। और कितने से काशी वासियों का भला हुआ यह बात  काशी की जनता जानना चाहती है।

अजय राय ने एक ही परिवार के 4 लोगों द्वारा आत्महत्या करने वाली घटना उठाते हुए कहा कि इस सरकार में व्यापारियों के धंधे चौपट हो रहे हैं जिससे व्यापारी अपने परिवार सहित आत्महत्या करने को मजबूर हैं।और लगातार व्यापारियों की दुकानें तोड़ी जा रही हैं, व्यापारियों का परेशान किया जा रहा है।तो क्या कोर्ट का आदेश पर व्यापारियों के लिए ही होता है,यहां भाजपा के जो मंत्री हैं उनका भी एक बड़ा कांप्लेक्स चल रहा है,उस पर भी कोर्ट का आदेश है तो क्या योगी जी और मोदी जी उसका अनुपालन करा कर उनके मंत्री के कांप्लेक्स को तोडवाएंगे।

राय ने बिजली के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि पहले लाइट और पंखा चलता था तो हर महीने 150 से 200 रुपए बिजली का बिल आता था। लेकिन अब वही चीजें चल रही है लेकिन बिजली का बिल 950 रुपए प्रत्येक महीना आ रहा है।

राय ने महेंद्र नाथ पांडे पर वार करते हुए कहा कि बहुत जल्दी महेंद्र नाथ पांडेय अपने लिए नई नौकरी तलाश करेंगे.और रही नौकरी की बात तो पहले व अपने परिवार वालों को और अपने कार्यकर्ताओं को नौकरी दें, क्योंकि उनके कार्यकर्ता उनके लिए बहुत कार्य करते हैं। महेंद्र पांडे राहुल गांधी की चिंता छोड़ दें उनके लिए अजय राय बैठे है।

वाराणसी से पवन की रिपोर्ट 



Suggested News