अजीत शर्मा ने सीएम नीतीश को महागठबंधन में शामिल होने का फिर दिया ऑफर, कहा- एनडीए में नहीं हो रहा सम्मान

अजीत शर्मा ने सीएम नीतीश को महागठबंधन में शामिल होने का फिर दिया ऑफर, कहा- एनडीए में नहीं हो रहा सम्मान

भागलपुर. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के द्वारा भाजपा को यूपी विधानसभा चुनाव और मणिपुर विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर अल्टीमेटम दिए जाने और दोनों जगहों पर गठबंधन नहीं होने पर अकेले चुनाव लड़ने की बात कहे जाने पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि यह दोनों पार्टियों का अंदरूनी मामला है, लेकिन बीजेपी के द्वारा विधानसभा चुनाव के बाद से ही जदयू और मुख्यमंत्री का अपमान किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि जिस तरह आरा में पुल के उद्घाटन में मुख्यमंत्री को नहीं बुलाया गया और बैनर पोस्टर में भी उनका नाम नहीं दिया गया, वह मुख्यमंत्री ही नहीं पूरे बिहार का अपमान है. इस दौरान कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता ने मुख्यमंत्री पर डोरे डालते हुए महागठबंधन में शामिल होने का भी फिर से निमंत्रण दे डाला है. बता दें कि इससे पहले भी अजीत सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा के साथ गठबंधन तोड़कर महागठबंधन में शामिल होने के लिए कह चुके हैं.

बता दें कि जदयू के नेताओं द्वारा सीएम नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताने के बाद से ही बिहार में सियासी बयानबाजी शुरू हो गयी थी. हलांकि सीएम नीतीश ने स्वयं इसको बेफलू बता चुके हैं. लेकिन जदयू के नेता लगातार इस बल दे रहे हैं. खासकर जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सीएम नीतीश पीएम मैटेरियल की बात दोहरा चुके हैं.


Find Us on Facebook

Trending News