बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आम बजट पर अजीत शर्मा बोले- बिहार की हुई उपेक्षा, CM नीतीश को भाजपा से गठबंधन तोड़ लेना चाहिए

आम बजट पर अजीत शर्मा बोले- बिहार की हुई उपेक्षा, CM नीतीश को भाजपा से गठबंधन तोड़ लेना चाहिए

भागलपुर. केंद्र सरकार ने आम बजट 2022-23 जारी कर दिया है। इस पर बिहार कांग्रेस के विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बजट में बिहार की उपेक्षा हुई है। ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा से गठबंधन तोड़ लेना चाहिए। वहीं उन्होंने केंद्रीय वत्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर कहा वह संसद में बजट नहीं पेश कर रही थी, बल्कि भाजपा की तरफ से भाषण दे रही थी। 

मीडिया से बात करते हुए अजीत शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार जाति उन्माद फैला कर देश को ठगने का काम कर रही है। बिहार की जनता को सिर्फ और सिर्फ ठगने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले बजट में भी बिहार को कुछ नहीं मिला था और इस बजट सत्र में भी पूरे देशवासी को ठगने का काम किया गया है। बिहार को आगे बढ़ने के लिए कोई प्रावधान नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि पिछले बजट में बिहार को निराशा हाथ लगी थी और इस बार भी बिहार की उपेक्षा की गई है।


उन्होंने कहा कि वर्तमान में केंद्र की सरकार को बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी। सिर्फ जुमलेबाजी और झूठा आश्वासन से देश नहीं चलता है। साथ ही उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण पर भी जमकर बरसते हुए कहा कि फाइनेंस मिनिस्टर सीतारमन पहले बीजेपी की प्रवक्ता थी, वह सिर्फ अच्छा बोलती हैं, लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं हो रहा है। केंद्र सरकार को कोसते हुए अजीत शर्मा ने यह भी कहा कि बेरोजगार युवकों को नौकरी देने की भी बात कही गई थी, लेकिन सब कुछ झूठा और खोखला निकला।

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तंज कसते हुए कहा कि केन्द्र में भी एनडीए की सरकार है और बिहार में भी एनडीए की सरकार है। फिर भी बिहार को कोई सौगात नहीं मिली है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तुरंत में समर्थन वापस ले लेना चाहिए।

Suggested News