बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जगदानंद के बेटे के जदयू में जाने की चर्चा तेज : एक दशक से भी ज्यादा राजद के लिए किया काम, लेकिन पिता की पार्टी की नीतियां नहीं कर पाई प्रभावित

जगदानंद के बेटे के जदयू में जाने की चर्चा तेज : एक दशक से भी ज्यादा राजद के लिए किया काम, लेकिन पिता की पार्टी की नीतियां नहीं कर पाई प्रभावित

KAIMUR : इस वक्त की एक एक्सक्लूसिव और बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजद के कद्दावर नेता जगदानंद सिंह के छोटे पुत्र अजीत सिंह जदयू ज्वाइन करने जा रहे हैं। अपने नए सियासी सफर को लेकर अजीत सिंह ने न्यूज4नेशन संवाददाता  के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि एक दशक से भी ज्यादा समय तक राजद के लिए काम करने के बाद अब समय आ गया था  कि मैं किसी पार्टी को ज्वाइन करूं तो मैंने जदयू को इसके लिए चुना। 

अजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जदयू में जाना मेरे लिए यह एक नई और प्रथम पाली है। मैं 13 साल से राजद में कार्यकर्ता के रूप में जुड़कर कार्य करता रहा, क्योंकि मेरे पिताजी लंबे समय से राजद में जुड़े हुए हैं। लंबे समय तक हमने कार्यकर्ता ग्रुप में काम किया लेकिन धरातल पर नीतीश कुमार के कार्यों को लेकर काफी प्रभावित रहा और अभी तक बिहार में मुख्यमंत्री लेवल का ऐसा कोई नेता नहीं है। मैं अपने निजी विचार से जदयू ज्वाइन कर रहा हूं इसमें परिवार के अन्य लोगों को कोई परेशानी नहीं है।

बताते चलें कि अजीत सिंह 12 अप्रैल को पटना में पहुंच कर जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लेंगे।  बताया जा रहा है कि अजीत सिंह के साथ लगभग दो सौ के करीब लोग भी जदयू में शामिल होंगे। अजीत जदयू ज्वाइनिंग को लेकर बिहार के राजनीतिक सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। 



Suggested News