बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी विधायक की बेटी को भगाकर शादी करने वाले अजितेश हो गए गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

बीजेपी विधायक की बेटी को भगाकर शादी करने वाले अजितेश हो गए गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

DESK : बरेली के बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को घर से भगा कर शादी करने के बाद मीडिया की सुर्खियों में आए अजितेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी बीच अजितेश का गुंडई वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  दरअसल अजितेश पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ एक युवक की जमकर पिटाई कर दी है. अजितेश ने उस युवक की इसलिए कर दी क्योंकि उस युवक ने बाइक से अजितेश की एसयूवी को ओवरटेक किया था.  


अजितेश पर आरोप है कि पिटाई करने के बाद उसने युवक का मोबाइल भी छीन लिया. यहां तक की उसको जान से मारने की धमकी तक दे डाली. उसके बाद प्रेमनगर थाना पुलिस ने गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया .


शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वह रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था. इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतने में एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसको रोक लिया. उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की. 


वहीं प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित के बयान आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. 

Suggested News