बाहुबली विधायक अनंत के आवास से बरामद AK-47 पहले काफी गोलियां उगल चुकी हैं

बाहुबली विधायक अनंत के आवास से बरामद AK-47 पहले काफी गोलियां उगल चुकी हैं

NEWS4NATION DESK : बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास लदमा में हुई में हुई पुलिस सर्च के दौरान मिले एके-47 काफी गोलियां उगल चुकी हैं। 

सूत्रों की माने तो जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि बरामद एके-47 से पहले काफी फायरिंग की जा चुकी है। 33 और बैलेस्टिक जांच में इस बात के पुख्ता प्रमाण मिले हैं कि विधायक जी का एके-47 पहले भी काफी गोली उगल चुकी है।  AK-47 का बैरल यह बता रहा है कि उससे काफी गोलियां पास कर चुकी हैं उसके अंदर आए रगड़ यह प्रमाणित कर रहा है की दम भर इस एके-47 से फायरिंग की जा चुकी है।

गौरतलब है कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह का राजनीति में आने से पहले का एक वीडियो सामने आया था जिसमें विधायक के लोग और खुद विधायक एक एके-47 लहराते नजर आए थे। बताया जा रहा है कि AK-47 का कनेक्शन कहां से है यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है। कुछ लोग इसे जहां जबलपुर का बता रहे हैं तो कुछ पुरुलिया में गिरी गिराए गए सेविस का कनेक्शन मान रहे हैं। कुल मिलाकर AK-47 और 2 हैंड ग्रेनेड का मिलना विधायक के भविष्य को चौपट करने के लिए काफी है। 

बता दें बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास लदमा से AK-47,  26 गोलियां, 2 हैंड ग्रेनेड सहित अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया था, जिसके तहत थानाध्यक्ष के बयान पर बाढ़ थाना में आईपीसी की धारा 414 आर्म्स एक्ट और यूरोपीय धारा 13 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। 

इससे पहले विधायक पर कुख्यात भोला और मुकेश की हत्या की साजिश रचने का आरोप भी लग चुका है। जिसमें उनका वॉइस सैंपल भी ले लिया गया है। हालांकि उसका रिपोर्ट अभी सामने नहीं आया है। इसके बाद ही पुलिस ने विधायक के बाद स्थित लदमा गांव स्थित आवास पर छापेमारी की थी जिसमें एके-47 से लेकर हैंड ग्रेनेड बरामद किया जा चुका है। 

देर रात जब पुलिस विधायक को हिरासत में लेने लेने उनके आवास पहुंचे तो पता चला कि विधायक जी नहीं है यानी विधायक जी फरार हो गए हैं। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News